सुल्तानपुर पहुंचे BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह:अग्निपथ योजना पर बोले- मेरा समय गुजर चुका, मिले मौका तो सबकुछ छोड़कर 4 साल की ट्रेनिंग के लिये तैयार

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज सुल्तानपुर पहुंचे। यहां मीडिया से बातचीत में उन्होंने अग्निपथ योजना का समर्थन किया। उन्होंने कहा, 'मेरा समय गुजर चुका है। अगर आज भी मुझे मौका मिले तो सब कुछ छोड़कर 4 साल के लिए अग्निवीर की ट्रेनिंग लेने को तैयार हूं। उन्होंने कहा, विश्व के कई देशों में सेना में इस तरह की योजना चल रही है। फर्क इतना है कि वहां युवाओं को सिर्फ ट्रेनिंग दी जाती है, सैलरी नहीं। हमारे यहां ट्रेनिंग के साथ-साथ सैलरी भी मिलेगी।

सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने महाराष्ट्र सरकार में उपजे विवाद पर कहा, शिवसेना का नेचुरल गठबंधन बीजेपी से था, लेकिन चुनाव के दौरान उन्होंने ये गठबंधन तोड़ दिया। उन्होंने कहा कि अब अगर शिवसेना भाजपा के साथ नहीं मिलती है तो उसके अस्तित्व पर ही सवाल खड़े हो सकते हैं।

बता दें कि गोंडा के कैसरगंज से भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह आज एक दिवसीय दौरे पर सुल्तानपुर पहुंचे थे। इस दौरान वो दिवंगत पूर्व विधायक सूर्यभान सिंह के आवास पर पहुंचे और परिजनों को शोक संवेदना व्यक्त की। उन्होंने कहा कि सूर्यभान सिंह से उनका करीबी संबंध था। लिहाजा परिजनों को उन्होंने आश्वस्त किया कि हर सुख-दुःख में वो उनके साथ खड़े हैं।