सुल्तानपुर में सड़क हादसे में 3 की मौत:तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, 3 दोस्तों की हुई मौत

सुल्तानपुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में सड़क हादसे में 3 की मौत। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में सड़क हादसे में 3 की मौत।

सुल्तानपुर जिले में जौनपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर शुक्रवार को एक तेज रफ्तार कार और बाइक में भिड़ंत हो गई। हादसे में बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस क्षतिग्रस्त कार और बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है। हादसे के बाद से मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

बता दें कि शाहगंज थाना क्षेत्र के डिहवा भादी गांव निवासी अतुल राजभर अपने दोस्त अलसरान और मध्य प्रदेश के शाहगढ़ कोतवाली क्षेत्र के अमरमऊ निवासी रोहित यादव के साथ बाइक से शाहगंज की तरफ जा रहा था। ये लोग जौनपुर-अंबेडकरनगर मार्ग पर अखंडनगर थाना क्षेत्र के कलान चौराहे पर पहुंचे ही थे, तभी तेज रफ्तार इनोवा कार की चपेट में आकर तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

दो ने रास्ते में तोड़ा दम

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अखंडनगर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने रोहित को मृत घोषित कर दिया, जबकि अतुल और अलसरान को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के लिए अंबेडकरनगर जिला अस्पताल ले जाते समय अतुल ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। अलसरान को इलाज लिए परिवारीजन अंबेडकरनगर से आजमगढ़ ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में उसकी भी मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

बताया जा रहा है कि अलसरान अपने माता-पिता का इकलौता बेटा था। अखण्डनगर पुलिस क्षतिग्रस्त कार और बाइक को कब्जे में लेकर कार्रवाई में जुटी है। थानाध्यक्ष अखंडनगर कृष्ण मोहन सिंह ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...