सुल्तानपुर में बिहार से आए युवक की मौत:दिन भर मकान में पड़ा रहा किराएदार का शव, मकान मालिक ने नहीं दी पुलिस को सूचना

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दिन भर युवक ने नहीं खोला था कमरे का दरवाजा - Dainik Bhaskar
दिन भर युवक ने नहीं खोला था कमरे का दरवाजा

सुल्तानपुर में एक मजदूर की मौत हो गई। लेकिन मालिक मकान इतना पत्थर दिल निकला कि सुबह से शाम हो गई। उसने पुलिस को सूचना तक नहीं दी। इसकी भनक जब आस पड़ोस के लोगों को लगी तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेजकर पड़ताल शुरू कर दी है।

बिहार से आया था मजदूरी करने

जिले के कादीपुर कोतवाली क्षेत्र के जवाहर नगर मोहल्ले में स्थानीय लोगों के अनुसार वकील हरि शंकर के मकान में हरेंद्र पासवान रहता था। हरेंद्र मूल रूप से बिहार के जिला मुजफ्फरपुर स्थित थाना काठी अंतर्गत सेरेना गांव का निवासी था। वो यहां पाईप लाईन का काम करता था। परिवार गांव में ही रहता था।

पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम में भेजा।
पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम में भेजा।

16 मई को दिन भर नहीं निकला कमरे से बाहर

बताया जा रहा है कि हर दिन सुबह ही काम पर निकल जाने वाला हरेंद्र 16 मई को सुबह से ही घर से बाहर नहीं निकला। कई घंटे गुजर जाने के बाद भी जब उसका घर नहीं खुला। तो पड़ोस के लोगो ने पुलिस में सूचना किया। लोगो की सूचना पर जब पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोलकर अंदर पहुंची। तो हरेंद्र की संदिग्ध परिस्थितयों में मौत हो चुकी थी। पुलिस ने इसकी सूचना उसके घर वालों को दिया और शव का पंचायतनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस को तहरीर का इंतजार

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने मालिक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि देर रात परिवार वाले पहुंचे हैं। अभी उनकी ओर से तहरीर नहीं मिली है। तहरीर और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

खबरें और भी हैं...