• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sultanpur
  • The Faces Of The Students Blossomed After Getting Tablets And Smartphones, Manager Ajay Singh Said Students Will Get Convenience In Technical Education

रामबरन पीजी कॉलेज में 64 छात्र-छात्राओं को बांटे गए टैबलेट:टैबलेट और स्मार्टफोन पाकर खिल उठे छात्र-छात्राओं के चेहरे, प्रबंधक अजय सिंह बोले-विद्यार्थियों को तकनीकी शिक्षा में मिलेगी सहूलियत

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर में रामबरन पीजी कॉलेज बिहारपुर जयसिंहपुर के प्रांगण में स्थापित अभय आईटीआई के फाइनल ईयर के छात्राओं को आज स्मार्टफोन और टेबलेट का वितरण किया गया। टेबलेट पाकर छात्र छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे। वक्ताओं ने छात्र-छात्राओं को बताया कि टेबलेट व स्मार्ट फोन से तकनीकी शिक्षा हासिल करने में सुविधा मिलेगी।

बीजेपी काशी प्रांत के उपाध्यक्ष रहे मुख्य अतिथि

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भारतीय जनता पार्टी के काशी प्रांत के उपाध्यक्ष संत बक्स सिंह चुन्नू मौजूद रहे। अध्यक्षता रामबरन पीजी कॉलेज के प्रबंधक अजय कुमार सिंह ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में संत तुलसीदास पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रोफेसर राम नयन सिंह की मौजूद रहे। अपने अध्यक्षीय भाषण में रामबरन पीजी कॉलेज के प्रबंधक अजय सिंह ने कहा कि टेबलेट व स्मार्टफोन के जरिए सरकार युवाओं को सीधे सूचना तकनीक एवं प्रौद्योगिकी से जोड़ रही है। इससे आगे की पढ़ाई में उन्हें आसानी होगी। उन्होंने छात्रों से अपील की कि टेबलेट स्मार्टफोन का सदुपयोग करते हुए खुद को स्मार्ट बनाएं।

सरस्वती वंदना और स्वागत गीत से हुई कार्यक्रम की शुरुआत

कार्यक्रम का प्रारंभ महाविद्यालय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत से शुरुआत की। कार्यक्रम में महाविद्यालय के पूर्व छात्र लोक गायक सरवन सुल्तानपुरी ने अपने मधुर गीतों से समा बांधा। कार्यक्रम का संचालन महाविद्यालय के इंचार्ज प्राचार्य डॉ अजय त्रिपाठी ने किया। स्वागत भाषण अभय आईटीआई के प्रबंधक संजय सिंह ने किया अंत में अभय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान के प्राचार्य डॉ अशोक पांडे ने आए हुए अतिथियों के प्रति आभार जताया। इस अवसर पर बड़ी संख्या में इलेक्ट्रीशियन फिटर के लाभार्थी छात्र छात्राओं के अलावा बड़ी संख्या में कालेज के प्राध्यापक और स्थानीय नागरिक मौजूद रहे कुल 64 छात्राओं को टेबलेट प्रदान किया गया।

खबरें और भी हैं...