सुल्तानपुर में सड़क हादसा:मरीज को लखनऊ छोड़कर लौट रही थी एंबुलेंस, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर ट्रक से टकराई; ड्राइवर की मौत

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुल्तानपुर में बुधवार देर रात पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में एंबुलेंस चालक की मौत हो गई। बताया जा रहा, मृतक लखनऊ से मरीज पहुंचा कर लौट रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

हादसा जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र में दरपीपुर गांव के पास हुआ। आजमगढ़ के जीयनपुर थाना क्षेत्र के चौका बुजुर्ग गांव निवासी एंबुलेंस चालक जगदंबा यादव (32) नारायण हॉस्पिटल से संबद्ध एंबुलेंस चलाता था। बुधवार रात एंबुलेंस चालक जगदंबा यादव आजमगढ़ से पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के रास्ते होकर एक मरीज को छोड़ने लखनऊ गया था। एंबुलेंस से मरीज को छोड़कर रात में वापसी के समय जैसे ही वह एक्सप्रेस-वे पर दरपीपुर गांव के पास पहुंचा, इस बीच खड़ी एक ट्रक में एंबुलेंस अनियंत्रित होकर जा टकराई।

एंबुलेंस के उड़ गए परखच्चे।
एंबुलेंस के उड़ गए परखच्चे।

टक्कर इतनी भीषण थी कि एंबुलेंस के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। चालक जगदंबा यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में यूपीडा की पेट्रोलिंग टीम के एसओ प्रेमपाल सिंह अपने सह कर्मियों दिनेश पांडेय, मुस्तकीम, सूर्यभान सिंह, जावेद आलम, श्री निरंजन के साथ मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में जुट गए। गंभीर रूप से घायल एंबुलेंस चालक जगदंबा यादव को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया।

इलाज के दौरान घायल जगदंबा यादव की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं यूपीडा टीम ने क्रेन मंगवाकर क्षतिग्रस्त वाहन को एक्सप्रेस-वे से किनारे करवाया। इसकी सूचना सेमरी चौकी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक एंबुलेंस चालक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। सूचना पाकर परिवारीजन मौके पर पहुंच गए।

खबरें और भी हैं...