सुल्तानपुर में लोगों ने भरे सड़क के गड्ढे:आए दिन हो रहे थे हादसे, शिकायतों के बाद भी सुनवाई नहीं कर रहा था प्रशासन

सुल्तानपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में लोगों ने भरे सड़क के गड्ढे - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में लोगों ने भरे सड़क के गड्ढे

सुल्तानपुर में फैजाबाद राज्यमार्ग पर स्थिति कटका बाजार में मुख्य मार्ग पर सालों से बड़े-बड़े गड्ढे हो गए थे। स्थानीय कटका क्लब के सौरभ मिश्रा ने कई बार शिकायत किया। जब शिकायत को अनसुना कर दिया गया तो आज इन सब लोगो ने मिलकर अपने ही हाथों से ईंट से गड्ढों को पाट दिया। जिसकी अब क्षेत्र में चर्चा हो रही है।

अक्सर पलट जाते थे ई-रिक्शे
जिले कि कटका खानपुर बाजार में राज्यमार्ग पर बड़े-बड़े गड्ढे हो थे। जिससे आए दिन राहगीरों व बैटरी ई-रिक्शा गड्ढों में गिर जाता और लोग घायल हुआ करते थे। जिसको देखते हुए आज कटका क्लब के द्वारा राज्यमार्ग पर बने गड्ढों में पत्थर (ईट) को डालने का कार्य किया गया। इस मौके पर उपस्थित कटका क्लब के अध्यक्ष सौरभ मिश्रा ने कहा कि फैजाबाद राज्यमार्ग पर स्थिति कटका खानपुर बाजार में राज्यमार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे हो गए थे। जिसे आए दिन राहगीरों व बैटरी ई-रिक्शा, आए दिन गड्डों में गिर कर चोटिल हुआ करते थे।जिसको देखते हुए कई बार सोशल मीडिया व प्रशासन को अवगत कराया गया। लेकिन प्रशासन व जनप्रतिनिधियों के कान पर जू तक नहीं रेगी।

श्रमदान करते लोग।
श्रमदान करते लोग।

प्रशासन के कान पर नहीं रेंगी जूं

जब जनप्रतिनिधि और प्रशासन को जनता की जनसमस्याओं से कोई सरोकार न रह जाए तो ऐसे में हम आप को आगे आकर समाजसेवा की भावना से कार्य करना चाहिए। उन्होंने कहा कि योगी सरकार के गड्ढा मुक्त बाते फैजाबाद राजमार्ग पर कटका खानपुर में धराशाही नजर आता है। इस कार्यक्रम में उपस्थित फूलचन्द्र गौड़, रवि गौड़, पप्पू कुमार, राजेश गौड़, राजेन्द्र यादव, सुधीर यादव व अन्य सहयोगी रहे।

खबरें और भी हैं...