सुल्तानपुर...होंडा सिटी से आए चोर, 5 बकरियां ले गए:कानपुर के नंबर की लग्जरी कार से आए थे, CCTV फुटेज में कैद हुई घटना

सुल्तानपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है। - Dainik Bhaskar
पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है।

सुल्तानपुर चोरों का अनोखा मामला सामने आया है। यहां पर होंडा सिटी से आए चोरों ने 5 बकिरियां चोरी कर लिया। बताया जा रहा है कि चोरों ने यह गाड़ी कानपुर से बुक की थी। यह पूरी घटना सीसीटीवी कैद में हो गई। पीड़ित ने सीसीटीवी फुटेज पुलिस को देकर कार्रवाई की मांग की है।

2 दिसंबर को चोरी हुई थी बकरियां

मामला कोतवाली नगर क्षेत्र के खैराबाद मोहल्ले का है। यहां रहने वाले मोहम्मद शमीम नंबर प्लेट बनाने का काम करते हैं। शमीम ने के मुताबिक, उसने कई बकरियां पाल रखी थी जिसे वो दिन में खोल देते थे। आम दिनों की तरह 2 दिसंबर को भी उसने बकरियों को खोल दिया लेकिन घंटों बीत जाने के बाद बकरियां वापस नहीं लौटी। उसने काफी तलाश किया, लेकिन बकरियां नहीं मिली।

कानपुर के नंबर की होंडा से सिटी से आए थे चोर

थकहार कर शमीम बैठ गया। इस बीच 5 दिसंबर को उसके मोहल्ले के एक व्यक्ति ने बताया कि हमारे घर पर सीसीटीवी कैमरा लगा हुआ है, जब उसकी पड़ताल किया गया तो चौकाने वाला तथ्य सामने आए। शमीम के घर से कुछ दूरी पर मेन रोड में हाेंडा सिटी जिसका नंबर यूपी 78 बीजे 9990 आकर खड़ी हुई। कुछ लोग उससे उतरे और गाड़ी का दरवाजा खोल दिया।

पीड़ित ने पुलिस से शिकायत की

इसके बाद उन शातिरों ने एक-एक करके शमीम की पांच बकरियां गाड़ी पर लादा और चलते बने। अब पीड़ित ने कोतवाली नगर के शास्त्री नगर चौकी पर जाकर शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस तहरीर लेकर सीसीटीवी के आधार पर कार्रवाई में जुटी है।

खबरें और भी हैं...