सुल्तानपुर में तीन घरों में चोरी:दीवार के सहारे छत पर चढ़े चोर, तीनों घरों से पार किया 12 लाख का माल

सुल्तानपुर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में तीन घरों में चोरी। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में तीन घरों में चोरी।

सुल्तानपुर जिले के शंकरपुर और सराय अचल गांव में बुधवार की रात दीवार के सहारे छत पर चढ़कर घर के अंदर दाखिल हुए चोरों ने तीन घरों से 12 लाख रुपए का माल पार कर दिया। सुबह जब चोरी की जानकारी हुई तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर देहात थाना पुलिस, फोरेंसिक टीम ने डाग स्क्वाड के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की।

छत के सहारे घरों के अंदर घुसे चोर

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के शंकरपुर गांव निवासी सूर्यभान सिंह के घर पर चोर मंगलवार की रात पीछे की दीवार से छत पर चढ़े। कमरों का दरवाजा तोड़कर घुसे चोर सोने की अंगूठी, दो चेन, पायजेब, मंगलसूत्र, चार पायल व 20 हजार नकदी सहित करीब पांच लाख का माल उठा ले गए। इसके बाद चोर पड़ोस के शिवराम यादव के यहां भी छत के सहारे कमरों में दाखिल हुए। चोर छह हजार की नकदी व कुछ जेवरात व सामान उठा ले गए।

रात में की चोरी, नहीं जान पाए घर के लोग

चोर इसके बाद यहां से दो किलोमीटर की दूरी पर स्थित सराय अचल गांव पहुंचे और पीछे की दीवार से सुशील सिंह के घर में दाखिल हुए। चोर बक्सा व अलमारी को तोड़कर 70 हजार नकदी, सोने की चेन, पायल, मंगलसूत्र और अंगूठी, झाला, सोने का कुंडल, चांदी के जेवरात सहित करीब छह लाख का सामान ले जाने में सफल रहे। चोरी की जानकारी होने के बाद पीड़ितों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

घटना की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही कोतवाल गौरीशंकर पाल टीम के साथ मौके पर पहुंचे। फोरेंसिक टीम भी डाग स्क्वाड के साथ घटनास्थल पर पहुंची। पीड़ितों की तहरीर पर कोतवाली देहात पुलिस जांच-पड़ताल में जुटी हुई है। कोतवाल गौरीशंकर पाल ने बताया कि चोरी की घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची है। मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...