सुल्तानपुर में BJP नेत्री ने कब्जाई विकलांग की जमीन:धमकाते हुए बोलीं- मेरा कुछ उखाड़ नहीं पाओगे, पीड़ित ने DM से की शिकायत

सुल्तानपुर4 महीने पहले

सुल्तानपुर में दबंग बीजेपी नेत्री का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिख रहीं बीजेपी नेत्री पार्टी की कोषाध्यक्ष हैं। जिन पर सत्ता का नशा इस कदर सवार है कि वो एक विकलांग को खुलेआम धमका रही हैं। वहीं पीड़ित विकलांग ने भाजपा नेत्री पर जमीन कब्जाने का आरोप लगाया है और मामले में डीएम से शिकायत भी की है।

2017 से कब्जा करना चाहती हैं जमीन

जानकारी के अनुसार, मामला कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के अहिमाने बाजार में एक जमीन का है। दरअसल, कोतवाली नगर के गभड़िया मोहल्ले के निवासी सुरेंद्र साहू की अहिमाने बाजार में जमीन है। आरोप है कि बगल में ही बीजेपी की जिला कोषाध्यक्ष पूजा कसौधन का भी प्लॉट है। आरोप है कि 2017 से बीजेपी नेत्री उसकी जमीन पर सत्ता के बलबूते कब्जा करना चाहती हैं। पीड़ित के अनुसार उसकी जमीन गाटा संख्या 1177 है, जबकि बगल में गाटा संख्या 1176 के सुधीर कसौधन, कमलेश कसौधन, एवं भाजपा नेत्री पूजा कसौधन खातेदार हैं।

एसडीएम बोले- जांच की जाएगी

सुरेंद्र के अनुसार 2017 में 3 बार राजस्व टीम ने नाप-जोख की और हमारी जमीन अलग हो गई। अब सत्ता का रौब झाड़कर बीजेपी नेत्री हमारी जमीन को हथियाना चाहती हैं। इस मामले में पीड़ित ने सांसद मेनका गांधी और अब डीएम रवीश गुप्ता से मिलकर शिकायत की है। डीएम के निर्देश पर राजस्व टीम मौके पर पहुंची तो बीजेपी नेत्री भी वहां पहुंचीं। उन्होंने सीधे विकलांग को धमकाया और कहा कि मीडिया में जाओ या सांसद के पास लेकिन मेरा कुछ नहीं कर पाओगे। वहीं एसडीएम सदर ने बताया कि शिकायत मिली है। जिस पर जांच कराकर पीड़ित को न्याय दिलाया जाएगा।

खबरें और भी हैं...