सुल्तानपुर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन टैंकर:बस को बचाने के चक्कर में फूड मॉल में घुसा, बाल-बाल बचे ड्राइवर और क्लीनर

सुल्तानपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन टैंकर। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में अनियंत्रित होकर पलटा ऑक्सीजन टैंकर।

सुल्तानपुर जिले में अयोध्या-प्रयागराज नेशनल हाईवे पर गुरुवार रात बड़ा हादसा होने से टल गया। झारखंड से आ रहा तेज रफ्तार ऑक्सीजन टैंकर सामने से आ रही बस को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर एक फूड मॉल में जा घुस गया। हादसे में ड्राइवर और क्लीनर बाल-बाल बच गया।

कूरेभार थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

बता दें कि हादसा कूरेभार थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थानीय कस्बे में हुआ। गुरुवार रात प्रयागराज-अयोध्या मार्ग से झारखंड से ऑक्सीजन गैस लेकर टैंकर फैजाबाद जा रहा था। अभी टैंकर कूरेभार थाना क्षेत्र के स्थानीय कस्बे में पहुंचा ही था कि इसी बीच सामने से आ रही एक बस को बचाने के चक्कर में टैंकर अनियंत्रित होकर कस्बे में स्थित विजय फूड मॉल में जा घुसा।

हाईटेंशन लाइन का पोल भी टूटा

इससे फूड मॉल में रखा जनरेटर व लाखों रुपए का कीमती सामान क्षतिग्रस्त हो गया। फूड मॉल के सामने लगा हाईटेंशन लाइन का पोल भी टूट गया, जिसकी वजह से कस्बे की विद्युत व्यवस्था भी प्रभावित हो गई है। गनीमत यह रही कि रात होने के चलते हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ। वहीं हादसे में टैंकर ड्राइवर सुरेंद्र और क्लीनर उदयवीर दोनों बाल-बाल बच गए। दोनों मुरादाबाद जिले के निवासी बताए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...