सुल्तानपुर में भाजपा विधायक के कॉलेज में मारपीट:फ्रेशर पार्टी को लेकर आमने-सामने आए दो गुट, दो छात्र गंभीर रूप से हुए घायल

सुल्तानपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में छात्रों का चल रहा इलाज - Dainik Bhaskar
अस्पताल में छात्रों का चल रहा इलाज

सुल्तानपुर में भाजपा विधायक विनोद सिंह के केएनआईएमटी कॉलेज में छात्रों के दो गुटों में कल हुई मारपीट में पुलिस ने अब तक केस नहीं दर्ज किया है। इस मामले में दो छात्रों को गंभीर चोटें आई हैं। जिनका इलाज हॉस्पिटल में जारी है। वही पीड़ित छात्रों का कहना है कि पुलिस सत्ता के दबाव में कार्रवाई से बच रही है।

पैसों की मांग को लेकर हुआ झगड़ा

बता दें कि गोसाईगंज थाना क्षेत्र के फरीदीपुर में केएनआईएमटी कॉलेज स्थापित है। इस कॉलेज के हॉस्टल के छात्रों ने कॉलेज फैकेल्टी में ही दबंगई मचा रखी है। यहां फार्मेसी संकाय के दो छात्र अनुभव पाठक व ऋषभ सिंह जो कि कॉलेज के फ्रेशर पार्टी को आयोजित करने में सहयोग हेतु अध्यापको के दिशा निर्देश में सभी छात्रों से शुल्क राशि को जमा करवाने के सहयोग में लगे थे। उसी संकाय के छात्र सुधाकर मिश्रा, पवन चौधरी हरिकिशन चौधरी, पंकज बागी, मेहताब सिद्दीकी, अर्पित द्विवेदी, आदर्श पटेल, गौरव यादव, विकास मौर्य, संदीप विश्वकर्मा, सचिन सिंह यादव, हसीब अरशद व कुछ अज्ञात छात्रों ने गुट बनाकर अनुभव व ऋषभ से पैसे की मांग की। जिसका इन लोगों ने विरोध किया। विरोध करने पर कॉलेज कैंटीन के अंदर गुट बना कर मेहताब सुधाकर मिश्रा और उक्त छात्रों ने खुले आम सबके सामने अनुभव व ऋषभ सिंह को लात जूतों और बेल्ट आदि से बहुत मारा।

पुलिस नहीं कर रही कोई कार्रवाई

आरोप है कि इनके पास जमा 3000 रुपये छीन लिए। घटना की जानकारी 112 नम्बर पर देने पर पुलिस आधे घण्टे बाद पहुंची। तब तक दबंग छात्र घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। पीड़ित छात्रों ने घटना की सूचना की प्राथिमिकी दर्ज कराने की तहरीर गोसाईगंज थाने पर दे दी है। पुलिस उन्हें मेडिकल कराने ले गई। लेकिन 24 घंटे बीत चुके हैं और अबतक कार्रवाई नहीं हुई है। थानाध्यक्ष का कहना है कि मेडिकल के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...