सुल्तानपुर में बैंककर्मी से दिन दहाड़े लूट:समूह की महिलाओं से कलेक्शन कर लौट रहा था;  बाइक सवार तीन बदमाश बैग लेकर भागे, जांच में जुटी पुलिस

सुल्तानपुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
घटनास्थल पर लोगों से पूछताछ करती पुलिस।

सुल्तानपुर में बैंककर्मी से दिन दहाड़े लूट हो गई। वह समूह की महिलाओं से कलेक्शन कर लौट रह था। तभी बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसे असलहा के बल पर लूट लिया। इसके बाद वह फरार हो गया। घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

घटना लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के दुबौली का है। मंगलवार को बाइक सवार तीन बदमाशों ने बंधन बैंक के कर्मचारी संजय कुमार को असलहा के बल पर लूट लिया। बैंककर्मी संजय कुमार की माने तो वह मंगलवार सुबह घर से समूह की महिलाओं से रुपए कलेक्ट करने शाहगढ़ पहुंचा था। कलेक्शन के बाद वह वापस लौट रहा था। दुबौली प्राइमरी पाठशाला के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाश उसका बैग लूटकर फरार हो गए। बदमाशाें ने असलहा के बल पर लूट को अंजाम दिया है।

यह सामान लूटकर भागे बदमाश

पीड़ित ने बताया कि बैग में बैंक का एक टैब,18900 रुपये नकदी थी। बदमाशों ने संजय का मोबाइल फोन भी लूट लिया है। घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही लुटेरों की गिरफ्तारी कर मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...