सुल्तानपुर में बीजेपी नेता के पति की गुंडई:महिला ने बीजेपी की नगर पालिकाध्यक्ष, उनके पति व बीजेपी के 4 सभासद समेत 14 लोगों के खिलाफ दर्ज करवाया केस, कहा- नाबालिग बेटी से की मारपीट

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुल्तानपुर में महिला ने बीजेपी नगर पालिकाध्यक्ष बबिता जायसवाल व उनके पति अजय जायसवाल के खिलाफ दर्ज करवाया केस। - Dainik Bhaskar
सुल्तानपुर में महिला ने बीजेपी नगर पालिकाध्यक्ष बबिता जायसवाल व उनके पति अजय जायसवाल के खिलाफ दर्ज करवाया केस।

सुल्तानपुर में महिला ने बीजेपी की नगर पालिकाध्यक्ष के पति व बीजेपी के 4 सभासद समेत 14 पर कई गंभीर आरोप लगाए है। इन लोगों ने उसके घर जाकर तोड़फोड़ की और विरोध करने पर उसकी बेटी व नौकर से मारपीट भी की। पुलिस ने जब मामले की सुनवाई नहीं की तो वह कोर्ट गई। कोर्ट के हस्तक्षेप के बाद केस दर्ज हो सका।

आरोपी ने साथियों के साथ घर आकर की दबंगई
जिले के सिरवारा रोड मोहल्ले की यह महिला है। जिसने नगर पालिका अध्यक्ष बबिता जायसवाल के पति अजय जायसवाल व उनके अन्य साथियों पर आरोप लगाया है। उसके मुताबिक 29 मई को अजय अपने 6 साथियों के साथ उसके घर आया और नाले से बेड़ा हटाने को कहा था। फिर 12 जून को दोबारा अजय दो दर्जन लोगों के साथ आया और जेसीबी से महिला की पशुशाला तोड़ने लगा गया। जिसका विरोध करने पर उसकी बेटी और नौकर के साथ मारपीट की गई।

पुलिस ने नहीं की कोई सुनवाई
पीड़िता के सूचना देने पर भी पुलिस ने केस दर्ज नही दर्ज किया था। तब महिला कोर्ट गई जहां स्पेशल जज पॉस्को एक्ट पवन कुमार शर्मा ने मामले की सुनवाई की। जिसके बाद बबिता जायसवाल के पति अजय जायसवाल और उनके समर्थकों के खिलाफ दो दिन के अंदर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया था। कोर्ट ने नगर कोतवाल को नोटिस देकर जवाब तलब किया था। इस पर बुधवार को कोतवाली नगर में मुकदमा दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...