सुल्तानपुर...रॉन्ग साइड कार ने मारी टक्कर, 3 की मौत:बाइक सवार बुआ-भतीजे की मौके पर गई जान, बच्ची ने अस्पताल में दम तोड़ा

सुल्तानपुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतकों की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतकों की फाइल फोटो।

सल्तानपुर में सोमवार को भीषण सड़क हादसे में बुआ-भतीजे समेत तीन लोगों की मौत हो गई। एक तेहरवीं कार्यक्रम से लौटकर आते समय यह घटना घटित हुई है। घटना जिले के बल्दीराय थाना क्षेत्र अंतर्गत चक्कारी भीट के पास की है। यहां कुड़वार थाना क्षेत्र के मौहरिया भंडरा परशुरामपुर का रहने वाला विनोद निषाद बुआ पुष्पा देवी और नैंसी (8) को लेकर एक रिश्तेदार के घर पर तेरहवीं में शामिल होने के लिये गए थे।

रॉन्ग साइड चल रही थी कार

सोमवार सुबह सभी बाइक से घर वापस लौट रहे थे। बल्दीराय थाना क्षेत्र के चक्कारी भीट के पास रॉन्ग साइड से आ रही तेज रफ्तार कार ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे विनोद और पुष्पा देवी की मौके पर ही मौत हाे गई। जबकि नैंसी गंभीर रूप से घायल हो गई। आस-पास के लोगों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसने भी दम ताेड़ दिया।

हादसे की जानाकरी पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।
हादसे की जानाकरी पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई।

हादसे के बाद कार सवार फरार

उधर, बाइक में टक्कर मारने के बाद कार खाई में पलट गई। लेकिन गनीमत रही उनको मामूली चोट आई है। कार सवार सभी लोग मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। साथ ही कार चालक की तलाश की जा रही है।

हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई है।
हादसे में कार क्षतिग्रस्त हो गई है।
खबरें और भी हैं...