बांगरमऊ में दंपति के साथ लूटपाट मारपीट:दूसरी एक कार खड़ी कर दिया घटना को अंजाम, जांच में जुटी पुलिस

बांगरमऊ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बांगरमऊ तहसील क्षेत्र के थाना बेहटा मुजावर अंतर्गत गाँव हरियावर निवासी एक युवक ने पुलिस को देर रात तहरीर देकर बताया है कि वह पत्नी को लेकर एक कार से ससुराल से घर लौटते समय सामने मार्ग पर दूसरी कार खड़ी कर कार सवार लोगों ने मारपीट कर नगदी व जेवर छीन लिया। पीड़ित ने वाहन नम्बर का जिक्र करते हुए तहरीर देकर अज्ञात लोगों पर कार्रवाई किये जाने की मांग की है।

वहीं आपको बता दें कि थाना बेहटा मुजावर क्षेत्र के गांव हरियावर निवासी बबलू पुत्र देशराज ने पुलिस को तहरीर देकर कहा है कि वह अपनी ससुराल से पत्नी को लेकर शनिवार देर रात घर लौट रहा था, तभी रास्ते मे गांव तेरवा जहाँगीराबाद के निकट उनकी कार के सामने से आयी दूसरी कार सवारों द्वारा बीच मार्ग पर वाहन खड़ा कर उन्हें रोक लिया गया तथा नीचे उतर कर कुछ लोगो द्वारा जबरन उनकी कार का दरवाजा खोलकर उनके साथ मारपीट की गई तथा पत्नी के जेवर व 20 हजार की नगदी छीनकर कार पर सवार होकर मौके से फरार हो गए।

पीड़ित ने एक बोलेरो कार का नम्बर बताते हुए पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई है। कार पर चार लोग सवार बताए जा रहे है। जिनमें से नीचे उतरे तीन लोगों द्वारा घटना कारित किये जाने की बात कही जा रही है। इस मामले में थाना बेहटा मुजावर प्रभारी रमेश चंद साहनी ने बताया है गाड़ी नम्बर के आधार पर जानकारी की गई है तो आरोपी कार सवारो द्वारा ओवरटेक को लेकर आपसी मारपीट की बात कही जा रही है जिन्हें थाने बुलाया गया है जांच कर कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...