बांगरमऊ में यूपीडा की पेट्रोलिंग गाड़ी से टकराई कार:हादसे में छह घायल, चार हायर सेंटर रेफर, लखनऊ से फर्रुखाबाद जा रहा था परिवार

बांगरमऊ, उन्नाव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बांगरमऊ में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया। - Dainik Bhaskar
बांगरमऊ में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुए हादसे में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया।

बांगरमऊ में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर यूपीडा की खड़ी पेट्रोलिंग गाड़ी से कार टकरा गई। हादसे में 6 लोग घायल हो गए। जिनमें से चार लोगों को बांगरमऊ सीएचसी से ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया। घटना को लेकर यूपीडा की तरफ से लापरवाही पूर्वक गाड़ी खड़ी करने की बात कही जा रही है।

राजधानी के रहने वाले थे सभी लोग

लखनऊ के थाना मणियावां क्षेत्र की आईआईएम रोड निवासी अभिषेक (22) पुत्र सुधीर कुमार पांडेय अपनी मां अनुराधा पांडेय (50), बहन श्वेता पांडेय (21), भाई अंशुमान पांडेय (12) के साथ कार से फर्रुखाबाद जा रहे थे। उनके साथ मोहल्ले की ही रिश्तेदार सोनी मिश्रा, दोस्त योगेश कुमार (21) और चालक राकेश मौर्य भी थे।

हादसे में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
हादसे में घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लापरवाही से गाड़ी खड़ी कर निपटा रहे थे काम

बुधवार को थाना बेहटा मुजावर क्षेत्र में गांव शिवबक्स खेड़ा के पास उनकी कार सड़क पर खड़ी यूपीडा की पेट्रोलिंग कार में पीछे से टकरा गई। हादसे में घायल अनुराधा, सोनी, योगेश और राकेश को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। यूपीडा कर्मी लापरवाही पूर्वक कार खड़ी कर दैनिक कार्य निपटा रहे थे। तभी हादसा हो गया।

सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति को सीएचसी में भर्ती कराया गया।
सड़क हादसे में घायल हुए व्यक्ति को सीएचसी में भर्ती कराया गया।
खबरें और भी हैं...