बांगरमऊ में गंगा नदी में उतराता मिला युवक का शव:कोटे की दुकान पर राशन लेने निकला था, चार दिन से लापता था, पुलिस कर रही जांच

बांगरमऊ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव जिले में बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में चार दिन से लापता युवक का शव गंगा नदी में उतराता मिला। जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया। खबर मिलने पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मामला कोतवाली क्षेत्र के जिरिकपुर के मजरा पूरहनियां गांव का है। यहां के निवासी छोटे लाल (40) पंजाब के लुधियाना में रहकर मजदूरी करता था। बीते गुरुवार को वह घर लौटा था। घर में थोड़ी देर रुकने के बाद वह पड़ोसी गांव मदार नगर में कोटे की दुकान पर राशन लेने के लिए गया था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा।

चरवाहों ने गंगा नदी में शव उतराता देखा

छोटेलाल की ससुराल पड़ोसी जिला कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के बकोटी गांव में है। देर शाम तक वह नहीं लौटा तो परिजनों ने सोचा कि वह ससुराल चला गया होगा। लेकिन जब दूसरे दिन भी वह वापस नहीं लौटा तो परिजनों ने ससुराल में संपर्क किया। वहां से पता चला कि छोटेलाल यहां आया ही नहीं।

इसके बाद परिजनों को चिंता सताने लगी। शनिवार को परिजन कोतवाली पहुंचे। यहां तहरीर देकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की। रविवार की शाम करीब 5 बजे नानामऊ घाट स्थित गंगा पुल से करीब 1 किलोमीटर दूरी पर चरवाहों ने गंगा नदी में शव उतराता देखा।

इससे पहले छोटेलाल की साइकिल और चप्पल मिली थी

नदी में शव उतराने की चर्चा छोटेलाल के परिजनों तक पहुंची। परिजन ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे तो शव देखकर पहचान की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को पानी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने मृतक की जेब से 3 हज़ार की नकदी तथा मोबाइल भी बरामद किया है। पुलिस मामले का जांच कर रही है। हालांकि इससे पहले छोटेलाल की साइकिल और चप्पले गंगा पुल की रेलिंग के निकट पड़े मिले थे। लेकिन, किसी ने ध्यान नहीं दिया।

खबरें और भी हैं...