वृद्ध दंपति ने किया आत्मदाह का प्रयास:दबंगों की पिटाई से आहत वृद्ध दंपति ने तहसील में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने का किया प्रयास

बांगरमऊ, उन्नाव21 दिन पहले

बांगरमऊ नगर के मोहल्ला सरोजनी नगर में आधा दर्जन दबंगों ने बीते शुक्रवार को वृद्ध दंपति की लात घूसों से पिटाई कर दी थी। तहसील से जमानत कराने के बाद दबंगों ने वृद्ध दंपति को जमकर गालियां दी। गालियों से आहत दंपति ने आज सफीपुर तहसील परिसर में मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह करने की कोशिश की।

बांगरमऊ के मोहल्ला सरोजनी नगर निवासिनी वृद्धा मिन्ना तथा उसके पति इरशाद के अनुसार बीते शुक्रवार को मोहल्ले के ही करीब आधा दर्जन दबंगों ने उसे लात घूंसों से पीटा था। जिसकी शिकायत उसने कोतवाली पुलिस से की थी। पुलिस ने शांति भंग की आशंका में दबंगों का चालान कर दिया था। लेकिन तहसील से जमानत कराने के बाद दबंग उसके घर पर पुनः आ धमके और दबंगों ने उसे और उसके परिवार को जान से मार डालने की धमकी दी।

इसी से आहत होकर आज वृद्ध दंपति पुलिस अधीक्षक से जान व माल की सुरक्षा की गुहार लगाने एसपी कार्यालय उन्नाव जा पहुंचा। जहां पता चला कि पुलिस अधीक्षक तहसील सफीपुर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस में शामिल होने गए हैं। इसी सूचना पर वृद्ध दंपति सफीपुर तहसील परिसर जा पहुंचा और मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह की कोशिश करने लगा। यह देख कर परिसर में मौजूद पुलिसकर्मियों ने वृद्ध दंपति को पकड़ लिया और उन्हें कोतवाली बांगरमऊ भेज दिया। कोतवाली पुलिस ने दबंगों के विरुद्ध घटना की रिपोर्ट दर्ज कर वृद्ध दंपति को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।

खबरें और भी हैं...