बांगरमऊ में नगर पालिका प्रशासन की घोर लापरवाही:नाले के कचरे को निकाल मुख्य मार्ग पर किया जमा, जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान

बांगरमऊ18 दिन पहले

बांगरमऊ नगर पालिका की लापरवाही के चलते कचरे से भरे नाले की सफाई के बाद मुख्य हरदोई उन्नाव मार्ग पर कूड़ा- कचरा कई जगहों पर जमा कर दिया गया है। जिससे मुख्य मार्ग से निकलने वाले राहगीरों व वाहनों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं पैदल निकलने वाले लोग भी जान जोखिम में डालकर निकलने को विवश हैं। चार दिनों से मुख्य मार्ग के कई जगहों पर कचरा जमा होने से आसपास के दुकानदारों को भी बदबू व पूरे दिन गंदी धूल उड़ने से परेशानी हो रही है। जिम्मेदारों द्वारा अभी तक यह समस्या की ओर ध्यान नहीं दिया गया है।

बता दें कि बांगरमऊ के हरदोई-उन्नाव मुख्य मार्ग के किनारे एक नाला बना हुआ है। जो बरसात से पहले नगर पालिका परिषद द्वारा नाले की सफाई करवाई जा रही है। नाले की सफाई के बाद निकला कचरा मुख्य मार्ग पर चूड़ी वाली गली के सामने, भंगियाना रोड़ के निकट, व हरदोई बस अड्डे आदि सहित कई जगहों पर चार दिनों से जमा कर दिया गया है। जिससे मुख्य मार्ग से प्रतिदिन हजारों की संख्या में वाहन फर्राटा फरते है। वही लोगों का पैदल भी आना जाना बना रहता है। सड़क के किनारे कचरा जमा होने से लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है।

वहीं हादसे का भी खतरा बना हुआ है तथा आसपास के दुकानदारों को भी जमा कचरे की वजह से धूल व बदबू से परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वही इस गंभीर समस्या की ओर जिम्मेदारों द्वारा कोई ध्यान नही दिया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...