हसनगंज में 8 के खिलाफ एससी एसटी का मुकदमा दर्ज:आपसी रंजिश के चलते बीच रास्ते में गाड़ी रुकवाकर की मारपीट और गाली गलौज

हसनगंज10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

अजगैन कोतवाली में युवक की तहरीर के आधार पर 8 लोगों के खिलाफ मारपीट ,गाली गलौज सहित एससी एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

अजगैन कोतवाली क्षेत्र के चांदपुर झलिहाई निवाशी चंद्र प्रकाश पुत्र प्यारेलाल ने कोतवाली में शिकायती पत्र देकर 8 लोगों के खिलाफ मारपीट, गाली गलौज सहित हरिजन एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

रास्ते में रुकवाकर की मारपीट व गाली गलौज

शिकायती पत्र में बताया कि 11 मई की देर रात अपनी पत्नी फूलमती के साथ पोती दिव्यांशी को दवा लेने के लिए नवई कार से जा रहा था। अभी मदनापुर गांव पहुंचा ही था।कि सलमान के घर के सामने 6 बाइक सवार लोगों ने पुरानी रंजिश को लेकर मदनापुर ही निवासी अनिल कुमार यादव, रवि शंकर यादव, अनूप कुमार यादव, प्रताप शंकर पुत्र राम खेलावन यादव व अंकित पुत्र रामपाल, सतेंद्र, दिनेश,सर्वेश ने आकर कार के आगे बाइक खड़ी कर दरवाजा खोलने को कहा। विरोध करने पर लाठी-डंडों से कार को पीटने लगे। जब दरवाजा खोलकर बाहर निकला तो उपरोक्त लोगों ने बुरी तरीके से जाति सूचक गालियां देते हुए लाठी डंडों से पीट दिया।

पत्नी के साथ भी की अभद्रता

पिटता देख बचाने आई पत्नी फूलमती को भी गंदी गंदी गालियां देकर अभद्रता करने लगे। तभी मदनापुर गांव के ही निवासी मिथिलेश कुमार ने दबंगों के चंगुल से बचाया। दबंग जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

थाने दर्ज कराई रिपोर्ट

इस संबंध में हसनगंज क्षेत्राधिकारी राजकुमार शुक्ला ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर अजगैन कोतवाली में मारपीट गाली-गलौज सहित एससी एसटी एक्ट की धाराओं में 8 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर मेरे द्वारा जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...