आबकारी पुलिस ने ढाबों पर चलाया चेकिंग अभियान:सौरभ व चंदेल ढाबा पर बिकती मिली शराब, दो युवकों को अवैध शराब के साथ किया गिरफ्तार

हसनगंज13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

आबकारी और पुलिस ने संयुक्त रुप से लखनऊ कानपुर राजमार्ग के ढाबों पर शानिवार रात 8 बजे सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान चोरी-छिपे ढाबों पर शराब बेच रहे दो युवकों को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। जिससे ढाबा संचालकों में हड़कंप मचा रहा।

हसनगंज तहसील क्षेत्र के आबकारी निरीक्षक अमित कुमार श्रीवास्तव ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर अजगैन कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ कानपुर राजमार्ग पर पड़ने वाले ढाबों पर अजगैन पुलिस के साथ सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। जिसमें लगभग एक दर्जन ढाबों की चेकिंग की गई। इस दौरान रात के समय अवैध शराब की बिक्री कर रहे दानवेंद्र सिंह पुत्र राम बहादुर सिंह व सोनू सिंह पुत्र मुनेश्वर सिंह को 38 देसी शराब के क्वार्टर के साथ गिरफ्तार किया गया।

इस संबंध में आबकारी निरीक्षक ने बताया कि समय समय पर लखनऊ कानपुर राजमार्ग के ढाबों पर चेकिंग अभियान चलाया जाता है। जो भी अवैध शराब की बिक्री करता पाया गय। उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। किसी भी हालत में अवैध शराब की बिक्री नहीं की जाएगी। चेकिंग अभियान से ढाबा संचालकों में हड़कंप मचा रहा।

आस पास के ग्रामीणों का कहना है कि शराब के ठेके बंद होने के बाद अपराधिक तत्व इन ढाबों से ही शराब लेकर पीते हैं। और अराजकता फैलाते हैं ढाबों पर शराब बिकना बंद हो जाए तो क्षेत्र में अराजकता का माहौल भी कम हो जाएगा।

इन ढाबों पर की गई चेकिंग,दों ढाबो पर बिकती मिली सराब, सौरभ ढाबा,चंदेल ढाबा,लक्ष्मी ढाबा, शिवानी व काशी ढाबा सहित अन्य एक दर्जन से अधिक ढाबो पर चेकिंग की गई। सौरभ ढाबा व चंदेल ढाबा से शराब बेचते हुए दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...