हसनगंज में ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई:SDM ने 8 मौरंग व गिट्टी लदे ट्रक को पकड़ा; लाखों का राजस्व भी वसूला

हसनगंज (उन्नाव)10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हसनगंज में ओवरलोड वाहनों पर लगातार जिला प्रशासन सख्त रवैया अपना रहा है। देर रात जिलाधिकारी के निर्देश पर हसनगंज उप जिलाधिकारी अंकित शुक्ला ने 8 ओवरलोड वाहन पकड़कर कार्रवाई की और जुर्माना भी लगाया है। तहसील प्रशासन की कार्रवाई से मोटर मालिकों व ड्राइवरों में हड़कंप मचा हुआ है।

उप जिलाधिकारी अंकित शुक्ला ने देर रात मोहान के पुछड़ा चौराहा, लखपेड़ा चौराहा व हसनगंज, लखनऊ कानपुर हाईवे के नवाबगंज में मौरंग गिट्टी लदे ओवरलोड वाहनों पर कार्रवाई की है। जिसमें आठ मौरंग व गिट्टी के ओवरलोड वाहनों को पकड़ा। जिनसे 2 लाख से अधिक रुपये का जुर्माना लगाया है।

कार्रवाई के दौरान कई उच्चाधिकारी भी शामिल रहे।
कार्रवाई के दौरान कई उच्चाधिकारी भी शामिल रहे।

चार वाहनों से राजस्व वसूला जा चुका है
पकड़े गए वाहनों की सूचना एआरटीओ विभाग व खनन अधिकारी को दे दी गई। वहां से भी इन सभी ट्रकों पर जुर्माना लगाया जाएगा। उप जिलाधिकारी अंकित शुक्ला ने बताया कि आठ गिट्टी और मौरंग से लदे ओवरलोड वाहनों को उच्चाधिकारियों के निर्देश पर पकड़कर कार्रवाई की गई है। जिसमें से चार वाहनों का राजस्व वसूला जा चुका है और चार का अभी बाकी है। एआरटीओ व खनन अधिकारी को भी सूचना दे दी गई है। सभी पकड़े गए ट्रकों को हसनगंज व अजगैन पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। ओवरलोड वाहनों पर लगातार अभियान चलाकर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...