हसनगंज में पूरी रात दबंगों ने किया तांडव:घर में सो रहे बुजुर्ग को सड़क पर खींचकर की मारपीट, बुलडोजर से घर गिरा देने की दी धमकी

हसनगंज12 दिन पहले

हसनगंज के औरास थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत वैरी में बीती रात दबंगों ने शराब के नशे में पूरे गांव में तांडव किया। गांव के दूसरे छोर पर रह रहे शिवरतन रावत के घर में घुसकर उन्हें घर से बाहर खींच कर मारपीट की। पीड़ित ने औरास पुलिस को शिकायती पत्र देकर दबंग भानु प्रताप सिंह, जिब्रील अहमद पर कार्रवाई करने की मांग की है।

पत्नी को भी धक्का देकर गिराया
​​​​​​​पीड़ित शिवरतन ने बताया कि बीती रात शराब के नशे में गांव के रहने वाले दो दबंग बाउंड्री पार करके उनके घर के अंदर घुस आए। बरामदे में सो रहे वह सो रहे थे। दबंगों ने आते ही गंदी गंदी गालियां दी। साथ ही बिना कुछ कहे मारपीट करने को आमादा हो गए।

यह सुनकर पास में लेटी शिवरतन की पत्नी भी वहां आ गई। दबंगों ने उन्हें भी नहीं बख्शा और धक्का देकर गिरा दिया। पीड़ित शिवरतन को घर से बाहर खींचकर सड़क पर ले जाकर गालियां दी और जमकर पिटाई की। अगली सुबह रविवार को पीड़ित शिवरतन थाने पहुंचे और पुलिस को शिकायती पत्र सौंपा।

बहू-बेटा घर के बाहर रहते हैं
उन्होंने बताया कि उनकी तीन बहू बेटे हैं। जो कि बाहर रहकर काम करते हैं। वह घर पर अकेले अपनी पत्नी के साथ रहते हैं। कहा कि घर पर अकेला देखकर नशे में धुत लोग घर के अंदर घुसे। पीड़ित ने दबंगों पर 20 हजार नगद चुराने का भी आरोप लगाया है। कहा कि दबंगों ने बुलडोजर से घर गिरवा देने की धमकी भी दी है।

वहीं कई ग्रामीणों का कहना है कि इन शराबी दबंगों ने पूरी रात गांव में तांडव किया। इधर उधर गलियों में घूम घूमकर गालियां दे रहे थे। औरास थाना प्रभारी संजीव कुमार शाक्य ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी। जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...