उन्नाव में सड़क हादसे में युवक की मौत:काम पर जाते वक्त स्कूटी अनियंत्रित होने के चलते हुए हादसा, परिजनों ने फैक्ट्री के गेट पर शव रखकर किया प्रदर्शन

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद परिजनों ने फैक्ट्री के गेट पर किया हंगामा। - Dainik Bhaskar
उन्नाव में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद परिजनों ने फैक्ट्री के गेट पर किया हंगामा।

उन्नाव में काम पर जाते वक्त एक युवक की स्कूटी अनियंत्रित हो जाने के कारण सड़क हादसे में मौत हो गई। जिसके बाद सूचना मिलने पर घरवाले मौके पर पहुंचे। वह जिस फैक्ट्री में काम करता था। वहां के लोगों ने जब शाम तक भी हाल नहीं लिया। तो गुस्साए घरवालों ने फैक्ट्री के गेट पर शव रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। बाद में फैक्ट्री प्रबंधन ने पैसे और मदद का भरोसा दिया। तब वह लोग शव को लेकर घर वापस गए।

12 साल से एक फैक्ट्री में कर रहा था काम
जिले के दही थाना लखनऊ-कानपुर हाईवे स्थित अन्नपूर्णा मंदिर के पास यह घटना हुई है। सर्वेश शर्मा जो 12 साल से लखनऊ बाइपास स्थित एक फैक्ट्री में नौकरी करता था। बुधवार को वह फैक्ट्री जाने को स्कूटी से निकला था। तभी उसकी रास्ते में हुए हादसे में मौत हो गई।
घरवालों ने किया हंगामा
शाम तक भी जब फैक्ट्री वालों ने मृतक के परिवार का हाल नहीं लिया। तो वह लोग भड़क गए। इसके बाद परिजन व अन्य लोग फैक्ट्री पहुंचे। वहां गेट पर शव रखकर उन लोगों ने प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। मामले की सूचना पर सदर विधायक पंकज गुप्ता के भाई व ब्लॉक प्रमुख बिछिया नीरज गुप्ता वहां पहुंचे। उन लोगों ने फैक्ट्री प्रबंधन से घरवालों की बात करवाई।

अंतिम संस्कार के लिए प्रबंधन ने दिए पैसे
प्रबंधन ने 25 हजार रुपए अंतिम संस्कार के लिए दिए। साथ 1.75 लाख दूसरे दिन देने की बात कही। इसके अलावा5 लाख फंड, 6800 रुपये पत्नी को प्रतिमाह पेंशन, दोनों बच्चों को 3500 रुपये हर माह मिलेंगे। समझौते के बाद परिजन शव लेकर चले गए।

खबरें और भी हैं...