अखिलेश के लिए नरम दिखे साक्षी महाराज:भाजपा सांसद ने मुलायम परिवार से बताए पारिवारिक संबंध, कहा-अखिलेश को पहला चुनाव मैंने ही लड़ाया, डिंपल को बताया बहू

उन्नाव3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। - Dainik Bhaskar
भाजपा सांसद साक्षी महाराज अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं।

अपने संसदीय क्षेत्र उन्नाव पहुंचे भाजपा सांसद साक्षी महाराज अखिलेश यादव के लिए काफी नरम दिखे। उन्होंने ठोकने वाले बयान पर एक बार फिर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कंप्यूटर नहीं चलाते हैं ठोकना जानते हैं तो सहजता के कारण मैंने अखिलेश के लिए कहा कि आप बच के रहिए। मैंने कोई आरोप नहीं लगाया।

साक्षी महाराज ने डिंपल यादव के लिए टिप्पणी करने से इनकार करते हुए उन्हें अपनी बहू बताया। साथ ही ये भी कहा कि अखिलेश को पहला चुनाव उन्होंने ही लड़ाया था। मुलायम सिंह परिवार से उनके पारिवारिक संबंध हैं।

ये भी बोले साक्षी महाराज

  • राकेश टिकैत अभी से तेल मालिश करें जितनी ताकत लगा सकते हैं उतनी ताकत 2022 में लगाएं। हम किसानों के हित में काम करते रहे हैं, किसान हित में काम करते रहेंगे।
  • अधिकांश समय तक कांग्रेस ने शासन किया और अपने परिवार की बपौती मान लिया था तो पूरे परिवार का जो कुछ नाम होता था रखते चले गए। शहीदों को भूल गए, खिलाड़ियों को भूल गए, आजादी के दीवानों को भूल गए, तो परिवर्तन संसार का स्वभाव है। लोग सत्ता में आते हैं परिवर्तन करते ही हैं। उनको यह सहन करना चाहिए।
  • ब्राह्मण को लेकर हो रही प्रदेश में राजनीति पर कहा कि देखिए भारतीय जनता पार्टी बहुत बडा परिवार है और यहां व्यक्ति निर्णय नहीं करता है। कमेटी निर्णय करती है। उसमें मुझे कोई टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।
खबरें और भी हैं...