• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Unnao
  • BJP State President Swatantra Dev Singh Reached Unnao: Said Will Contest Elections In The Name Of Development And Nationalism, SP Looted People A Lot

उन्नाव पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह:बोले- विकास और राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेंगे, सपा ने लोगों को खूब लूटा

उन्नावएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शिरकत की। - Dainik Bhaskar
उन्नाव में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शिरकत की।

उन्नाव में एमएलसी स्वर्गीय अजीत सिंह की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने शिरकत की। जिला पंचायत अध्यक्ष शकुन सिंह और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्मृति चिन्ह दिया। मंच से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने संबोधित कर केंद्र और प्रदेश सरकार के विकास कार्य गिनवाए। वहीं विपक्षियों पर धावा भी बोला।

उन्होंने 2022 उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीटों को लेकर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा की विकास, कानून व्यवस्था और राष्ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ेंगे। वहीं पूर्व मंत्री मनोज पांडेय के बयान को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की सपा की सोच क्या है, सब कोई जानता है, उन्होंने कहा की सपा की सरकार रही, इन लोगों ने खूब राज्य को लूटा है।

गरीब की आवश्यकताओं के लिए कर रहे काम

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा की उन्होंने कहा की हमेशा मैं कहता हूं एक हाथ में विकास का एजेंडा और जब विकास की बात करता हूं तो गरीब के कल्याण की बात करता हूं। उन्होंने कहा की गरीब की सम्पूर्ण खुशहाली की बात करता हूं। गरीब को आवश्यकता क्या है, पक्के मकान की, शौचालय की, बिजली की, सौभाग्य योजना की गैस सिलेंडर की आयुष्मान इलाज की किसान निधि जितनी भी योजनाये गरीब के लिये जो आवश्यकता है। एक गरीब के जन्म से लेकर लड़की की शादी तक परिवार की चिंता करना हम सबका काम है।

मोदी-योगी जैसा नेतृत्व वाला किसी दल के पास नहीं

इसके लिये हम निरन्तर एक एक कदम आगे बढ़ रहे हैं। दूसरा राज्य की कानून व्यवस्था आज किसी गरीब की झोपड़पट्टी में कोई कब्जा नहीं कर सकता है। गरीब की खुशहाली के लिए हम काम करते हैं। योगी जैसा नेतृत्व वाला कोई नेता नहीं है, न ही प्रधानमंत्री मोदी जैसा गरीबों की खुशहाली और इमानदारी का नेतृत्व करने वाला किसी दल के पास नहीं है।

खबरें और भी हैं...