उन्नाव में प्रेमी ने प्रेमिका को घर से उठाया:लखनऊ में दोनों ने साथ की थी पढ़ाई, 2 साल से चल रहा है प्रेम प्रसंग

उन्नावएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पिता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस। - Dainik Bhaskar
पिता की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया केस।

उन्नाव की हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के भरहा समसपुर गांव में गुरुवार देर शाम एक प्रेमी अपने साथियों के साथ प्रेमिका के घर पहुंच गया। युवक ने घर का दरवाजा तोड़कर अपनी प्रेमिका का अपहरण कर लिया। प्रेमिका के पिता ने कोतवाली में तहरीर देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

कोतवाली क्षेत्र के भरहा समसपुर निवासी कप्तान सिंह ने कोतवाली में तहरीर देकर बताया की मेहंदी खेड़ा निवासी रोहित सात लोगों के साथ मेरे घर में घुस आया। असलहे के दम पर उसने मेरी बेटी को उठा लिया। विरोध करने पर उसने घर की महिलाओं को जमकर पीटा। महिलाओं ने फोन पर हम लोगों को मामले की जानकारी दी।

अपहरण का मामला होने पर पुलिस ने सर्विलांस सेल को फोन करके लोकेशन देकर सक्रिय कर दिया है। कोतवाली इंस्पेक्टर अपहरणकर्ता के पिता राजकुमार को थाने में लाकर पूछताछ कर रही है।

गांव के बाहर दोनों को परिजनों ने पकड़ा था

ग्रामीणों ने बताया कि दो साल पहले लड़की लखनऊ पढ़ाई करने गई थी। लड़का भी उसके साथ वहीं पर पढ़ाई कर रहा था। वहीं पर दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। कुछ दिन पहले लड़का लड़की कहीं मिलने गए थे, जहां पर दोनों के परिजनों ने उन्हें पकड़ लिया था। दोनों परिवारों के बीच समझौता भी हो गया था। लेकिन उसके बाद भी लड़का लड़की को घर से उठाकर ले गया है।

मामले में कोतवाली प्रभारी महेश चंद्र ने बताया कि लड़की के पिता की तरफ से तहरीर मिली थी। सर्विलांस टीम की मदद से मोबाइल नम्बरों को ट्रेस कर लिया गया है। युवक को कुसम्भी मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...