उन्नाव...पैचवर्क के बाद भी सड़क पर गड्ढे ही गड्ढे:CDO ने ठेकेदार से मांगा जवाब, 4 लाख खर्च करके करवाया गया था काम

उन्नावएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
खराब सड़क देखने के बाद सीडीओ हुए नाराज। - Dainik Bhaskar
खराब सड़क देखने के बाद सीडीओ हुए नाराज।

उन्नाव में शासन के निर्देश पर सड़क को गड्ढा मुक्त कराने के लिए अभियान चलाया गया है। घोंघी रौतापुर संपर्क मार्ग पर लाखों की लागत से हाल ही में पैचवर्क कराया गया। जिसमें कार्य होने के तुरंत बाद सड़क जगह-जगह से उखड़ गई।

सीडीओ दिव्यांशु पटेल ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। जहां उखड़ी सड़क देख उनका पारा हाई हो गया। उन्होंने ठेकेदार के साथ ही लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से स्पष्टीकरकण मांगा है। विभागीय कार्रवाई करने की बात कही है।

ऐसे कामों से प्रशासन की छवि खराब हो रही है

मुख्य विकास अधिकारी दिव्यांशु पटेल घोंघी रौतापुर संपर्क मार्ग पहुंचे। जहां अभी हाल ही में गड्ढा मुक्त अभियान के तहत लगभग 4 लाख की लागत से पैचवर्क कराया गया था। उन्होंने सड़क का निरीक्षण किया।

सड़क जगह-जगह उखड़ी पाई गई। भरे गये गड्ढों की बजरी उखड़ कर सड़क पर फैल गई है। मौके पर मौजूद लोक निर्माण विभाग के अधिकारी और कार्यदायी संस्था पर नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारी ने कहा कि ऐसे कामों से सरकार और जिला प्रशासन की छवि धूमिल हो रही है।

तुरंत ठीक करवाएं सड़क

मानक के अनुरूप पैचवर्क नहीं कराया गया है। उन्होंने ठेकेदार और लोक निर्माण विभाग को तुरंत पूरी सड़क दोबारा पैचवर्क करने के निर्देश दिये। साथ ही उन्होंने कार्रवाई करने की बात कही है। उन्होंने अधिशाषी अभियंता प्रांतीय खंड लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिया है कि जल्द ही स्पष्टीकरण दिया जाए।