गुरुवार को उन्नाव में रहेंगे सीएम:5 करोड़ की 16 योजनाओं का करेंगे लोकार्पण, लाभार्थियों को बांटेंगे प्रमाण पत्र; अधिकारीयों ने परखी तैयारियां

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम के कार्यक्रम को ब्रीफिंग लेकर आज कार्यक्रम स्थल पर डीएम रविंद्र कुमार एसपी अविनाश पांडे ने सभी पुलिसकर्मियों के साथ ब्रीफिंग की है। - Dainik Bhaskar
सीएम के कार्यक्रम को ब्रीफिंग लेकर आज कार्यक्रम स्थल पर डीएम रविंद्र कुमार एसपी अविनाश पांडे ने सभी पुलिसकर्मियों के साथ ब्रीफिंग की है।

सीएम योगी आदित्यानाथ गुरुवार को उन्नाव आएंगे। हिलौली ब्लाक के सगौली में कई योजनाओं का लोकार्पण, शिलान्यास करेंगे। इसके अलावा योगी कई योजनाओं के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र देंगे साथ ही जनसभा भी करेंगे। योगी के स्वागत के लिए जिला प्रशासन ने सभी तैयारियां पूरी कर ली है। वह दोपहर 2:20 पर हेलीकॉपटर से सगौली पहुंचेगे। योगी 3:20 मिनट तक जनपद में रुकेंगे। इस दौरान वह यहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

5 करोड़ 78 लाख के 16 कार्यों का करेंगे लोकार्पण

सीएम योगी आदित्यनाथ यहां 5 करोड़ 78 लाख रुपए की 16 परियोनजाओं का लोकार्पण करेंगे। इसमें 40। 28 लाख से निर्मित पशुचिकित्सालय,1 करोड़ 20 लाख की लागत का गौ संरक्षण केंद्र, 69।51 लाख से निर्मित बिछिया का राजकीय हाईस्कूल, 69।51 लाख की लागत से निर्मित शिवगढ में राजकीय हाईस्कूल, इतनी ही लागत से मवई में राजकीय हाईस्कूल, लगभगभ 20 लाख की लागत से निर्मित चौपई, गोमापुर, कांथा, सरवन, शाहाबाद ग्रांट में हेल्थ एंड वेलनेस सेंटर का लोकार्पण करेंगे। इसके अलावा राज्यसभा सांसद संजय सेठ के द्वारा कराए गए 300 नग सोलर स्ट्रीट लाइट, 42 नग सोलर एलईडी हाईमास्क लाइट और मौरावा के 100 बेड अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन करने आएंगे।

कार्यक्रम में सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल को मंच का जिम्मा दिया गया है।
कार्यक्रम में सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल को मंच का जिम्मा दिया गया है।

सिटी मजिस्ट्रेट समेत छह एसडीएम को सभागार का जिम्मा

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सिटी मजिस्ट्रेट चंदन पटेल को मंच का जिम्मा दिया गया है। वहां यहां से सीएम की सुरक्षा के साथ अन्य व्यवस्थाओं की निगरानी रखेंगे। इनके साथ एसडीएम विकास यादव को लगाया गया है। इसके अलावा एसडीएम सदर सत्यप्रीय सिंह वीआईपी प्रवेश द्वार पर रहेंगे। पुरवा एसडीएम राजेश प्रसाद, सदर तहसीलदार अतुल कुमार स्वीस काटेज में रहेंगे। बीघापुर एसडीएम अंकित शुक्ला वीआईपी पंडाल में बैठने की व्यवस्था देखेंगे। हसनगंज एसडीएम दिनेश कुमार की ड्यूटी मुख्य प्रवेश द्वार पर लगाई गई है। सफीपुर एसडीएम राजेंद्र कुमार को पार्किंग का जिम्मा दिया गया है। इनके साथ अन्य जिला स्तरीय तथा ब्लाक स्तरीय अधिकारी भी लगाए गए हैं।

छह भागों में बांटी गई दर्शक दीर्घा

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आम जनों के लिए बनाई गई दर्शक दीर्घा को छह भागों में बांटा गया है। सभी भागों को एक से लेकर छह तक क्रमांक दिया गया है। इसमें निगरानी और व्यवस्था के लिए ब्लॉक स्तरीय अधिकारियो को लगाया गया है।

मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आम जनों के लिए बनाई गई दर्शक दीर्घा को छह भागों में बांटा गया है।
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में आम जनों के लिए बनाई गई दर्शक दीर्घा को छह भागों में बांटा गया है।

डीएम एसपी ने की संयुक्त ब्रीफिंग

कल होने वाले सीएम के कार्यक्रम को ब्रीफिंग लेकर आज कार्यक्रम स्थल पर डीएम रविंद्र कुमार एसपी अविनाश पांडे ने सभी पुलिसकर्मियों के साथ ब्रीफिंग की है। संबंधित को दिशा निर्देश दिए हैं। जिससे की सीएम सुरक्षा में कोई चूक न हो सके। इस दौरान लखनऊ रेंज में खुफिया विभाग की तमाम टीमें कार्यक्रम स्थल पर नजर बनाए रहेंगे। जिसको लेकर आज आईपीएस आनंद कुलकर्णी भी कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया और सुरक्षा व्यवस्था को लेकर इंतजाम देखें।

खबरें और भी हैं...