• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Unnao
  • Dead Body Of Husband, Wife And Son Reached Unnao: Miscreants Had Murdered In Kanpur, Leaders Reached Unnao To Express Condolences As Soon As They Reached The Village

उन्नाव लाया गया पति-पत्नी और बेटे का शव:कानपुर में बदमाशों ने की थी हत्या,  उन्नाव के गांव पहुंचते ही शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे नेता

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजन और ग्रामीण अंतिम संस्कार की तैयारियां कर रहे हैं। - Dainik Bhaskar
परिजन और ग्रामीण अंतिम संस्कार की तैयारियां कर रहे हैं।

उन्नाव के रहने वाला एक परिवार कानपुर में रहकर मजदूरी कर रहा था और घर खर्च चला रहा था। बीते शनिवार को कानपुर के फजलगंज इलाके में तीनों की हत्या कर दी गई। ट्रिपल मर्डर से सनसनी फैल गई कानपुर के आलाअधिकारी जांच में जुटे रहे। मृतकों के बारे में शिनाख्त की गई तो वह मूलता उन्नाव के रहने वाले थे। देर रात पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव को गांव लाया गया शव पहुंचते ही गांव में मातम छा गया।

गांव में छाया मातम

उन्नाव थाना बीघापुर क्षेत्र के बैजनाथ खेड़ा के रहने वाले किराना दुकानदार प्रेम किशोर पत्नी ललिता बेटे नैतिक का शव शनिवार की देर रात गांव पहुंचा। एकस साथ तीन शव पहुंचने पर परिजनों में कोहराम मच गया और गांव के लोग गमगीन हो गए मातम छा गया। मृतक प्रेम किशोर अपने परिवार के साथ कानपुर फजलगंज में किराने की दुकान थी। पहली पत्नी की दुर्घटना में मौत हो जाने के बाद मृतक ने दूसरी शादी की थी।

सपा नेता अंकित परिहार जिला पंचायत सदस्य, सचिन पटेल सहित कई नेता घर पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त की।
सपा नेता अंकित परिहार जिला पंचायत सदस्य, सचिन पटेल सहित कई नेता घर पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त की।

शोक संवेदन व्यक्त करने पहुंचे नेता

पहली पत्नी का एक बेटा व बेटी कानपुर में बड़े भाई राज किशोर के साथ रहते हैं। कानपुर से शव आने की खबर से गांव के ही नहीं आसपास के क्षेत्र के लोग पहले से ही मौजूद थे। परिजनों में कोहराम मच गया हो मौजूद लोग गमगीन हो गए। निर्मम तिहरे हत्याकांड की अबूझ पहेली नहीं समझ पा रहे थे। लोगों के मन में तरह-तरह के विचार थे कि आखिर क्यों हत्या हुई। इसी बीच सपा नेता अंकित परिहार, जिला पंचायत सदस्य सचिन पटेल सहित कई नेता घर पहुंचे और शोक संवेदना व्यक्त की।

एसपी ने लगाया दो थानों का पुलिस फोर्स

तिहरे हत्याकांड को लेकर उन्नाव एसपी अविनाश पांडेय ने दो थानों का पुलिस फोर्स घर के बाहर तैनात किया है जिससे कि शांति व्यवस्था में कोई भी समस्या ना हो सके।

थोड़ी देर बाद किया जाएगा शवों का अंतिम संस्कार

रात में तीनों के शव घर पहुंचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। जो भी पहुंचता उसकी आंखें नम हो जाती है। जैसे-तैसे रात कटी। अब अंतिम संस्कार कराने की तैयारी गांव के लोग कर रहे हैं।

खबरें और भी हैं...