उन्नाव में चुनाव के दौरान फायरिंग:सपा और भाजपा कार्यकर्ता भिड़े, दोनों ओर से हुई नारेबाजी, थाने में पहुंचे विधायक

उन्नाव7 महीने पहले
कोतवाली में दोनों दलों के समर्थकों ने किया हंगामा।

उन्नाव में बुधवार को मतदान के दौरान सपा और भाजपा कार्यकर्ता भिड़ गए। कहा जा रहा है कि इस दौरान कई राउंड फायरिंग भी हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने सपा के समर्थकों पर फायरिंग का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है।

हार-जीत को लेकर हुई बहस

बुधवार को जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर शांतिपूर्ण मतदान चल रहा था। तभी शाम करीब साढ़े पांच बजे सदर कोतवाली अंतर्गत करोवन क्षेत्र में दो राजनैतिक पार्टियों के प्रत्याशियों के समर्थकों में जीत-हार को लेकर बहस छिड़ गई। देखते ही देखते बहस ने विवाद का रूप ले लिया और उनमें गालीगलौज के बाद तमंचे निकल आए। तभी एक पक्ष से किसी ने दूसरे पक्ष पर फायर झोंक दी। गनीमत रही कि गोली हवा में निकल गई। गोली चलने की सूचना पर एसडीएम सदर सत्यप्रिय सिंह, सीओ सिटी कृपाशंकर व कोतवाली प्रभारी ओपी राय फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

लोग बोले- गोली चलने की दो आवाजें सुनीं

लोगों से जानकारी की तो पता चला कि उन लोगों ने गोली चलने की दो आवाजें सुनी थीं। हालांकि लोग किसी का नाम नहीं बता सके। इस पर अधिकारियों ने वहां मौजूद कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। सीओ कृपा शंकर ने कहा कि गोली चलने की बात सामने आई है। टीम लगाकर जांच पड़ताल की जा रही है। दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ हो रही है। दोनों पक्षों में किसी की ओर से अभी कोई तहरीर नही मिली है। भाजपा कार्यकर्ताओं के समर्थन में विधायक पंकज गुप्ता थाने मे पहुंच गए हैं। हालांकि, मामले की गंभीरता को देखते हुए फोर्स की तैनाती कर दी गई है।