उन्नाव में गंगा में डूबी लड़की:भतीजे के मुंडन संस्कार में लखनऊ से आई थी लड़की, डूबने लगी तो दूसरी लड़की उसे बचाने गई; 100 मीटर दूर मिला शव

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ की रहने वाली 18 वर्षीय अनुरागिनी अपने भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल होने आई थी। - Dainik Bhaskar
लखनऊ की रहने वाली 18 वर्षीय अनुरागिनी अपने भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल होने आई थी।

उन्नाव के बक्सर घाट पर मुंडन संस्कार में शामिल होने आई लड़की गंगा में डूब गई। उसे डूबता देख एक लड़की जब उसे बचाने पहुंची तो वह भी डूबने लगी। नदी किनारे लोगों ने देखा तो दोनों को बचाने के लिए लोग नदी में कूद पड़े। दूसरी लड़की को तो बचा लिया गया जबकि मुंडन संस्कार में शामिल होने आई लड़की का शव 100 मीटर दूर मिला है।

भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल होने आई थी लड़की

यहां बारा थाना क्षेत्र के बक्सर घाट पर लखनऊ की रहने वाली 18 वर्षीय अनुरागिनी अपने भतीजे के मुंडन संस्कार में शामिल होने आई थी। यहां वह नहाते वक्त गंगा में डूबने लगी। उसे बचाने के लिए गंगा में नहा रही नैंसी उसके पास गहरे पानी में चली गई। जिससे वह भी डूबने लगी। लोगों ने देखा तो चीख पुकार मच गई। कुछ लोगों ने गंगा में कूद कर दोनों को बचाने का प्रयास किया। जिसमे नैंसी को तो बचा लिया गया जबकि अनुरागिनी नहीं मिली।

मंदिर से 100 मीटर दूर मिली अनुरागिनी

बक्सर घाट पर जहां मंदिर में मुंडन संस्कार हो रहा था। वहां से लगभग 100 मीटर दूर गोताखोरों को अनुरागिनी का शव मिला। लगभग आधे से एक घंटे की खोजबीन के बाद अनुरागिनी का शव मिला। शव जैसे ही बाहर आया परिजनों में चीख पुकार मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...