उन्नाव में तेज रफ्तार ट्रक ने बच्चे को रौंदा, मौत:दवा लेकर बाइक से घर लौट रहा था, ट्रक ने कुचल दिया, भाई गंभीर

उन्नाव7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे से आक्रोशित लोगों ने कार्रवाई को लेकर हंगामा किया। - Dainik Bhaskar
हादसे से आक्रोशित लोगों ने कार्रवाई को लेकर हंगामा किया।

उन्नाव के शहर के कब्बाखेड़ा मोहल्ला स्थित बाइक एजेंसी के सर्विस सेंटर के सामने बीती देर रात ट्रक ने बाइक में टक्कर मार बच्चे को रौंद दिया। हादसे में बच्चे की मौत व बड़ा भाई जख्मी हो गया। फंसी बाइक को ट्रक चालक घसीटते हुए हरदोई ओवरब्रिज स्थित बड़ा चौराहा आ गया।

लोगों ने ट्रक को पकड़ कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस के पहुंचने पर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। मामला शांत करवा पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को हिरासत में ले लिया है।

मृतक अंश की फाइल फोटो।
मृतक अंश की फाइल फोटो।

ट्रक के पहिए के नीचे आया

माखी थाना क्षेत्र के पवई गांव के रहने वाले अखिलेश शुक्ल का बड़ा बेटा अंकित अपने आठ वर्षीय भाई अंश को दवा दिलवाने के लिए बाइक से शहर आया था। डॉक्टर से सलाह लेने के बाद दवा लेकर दोनों भाई घर लौट रहे थे। इसी दरमियान कब्बाखेड़ा के पास ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में पीछे बैठा छोटा भाई अंश सड़क पर गिर ट्रक के पहिए के नीचे आ गया। हादसे में अंश की मौके पर मौत हो गई और बाइक चला रहा भाई अंकित जख्मी हो गया।

ओवर ब्रिज पर लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया

दुर्घटना के समय ट्रक में बाइक फंस गई। जिसे ट्रक चालक घसीटते हुए हरदोई ओवरब्रिज होते हुए बड़ा चौराहा गया। घटना की जानकारी होते ही ओवर ब्रिज पर लोगों ने ट्रक को पकड़ लिया और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही सीओ सिटी कृपाशंकर व कोतवाल अखिलेश पांडे फोर्स के मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को हिरासत लिया है। मासूम की मौत को मामले में चालक से लापरवाही बरते जाने को लेकर लोगों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

पुलिस ने शांत कराया मामला

हंगामा कर रहे लोगों से कार्रवाई का आश्वासन देते हुए इंस्पेक्टर ने मामला शांत करवाया और ट्रक चालक को लेकर कोतवाली पहुंच गए। हादसे में मासूम की मौत की खबर मिलने पर जिला अस्पताल की इमरजेंसी पहुंच परिजन रो-रोकर बदहवास हो गए। बाइक के फंस जाने से ट्रक चालक से भागने के फेर में घसीटते हुए ओवरब्रिज तक आ गया।