उन्नाव में करंट से दंपति की मौत:खेत में काम कर रहे पति-पत्नी पर गिरी हाईटेंशन लाइन, ग्रामीणों ने बिजली विभाग के खिलाफ किया प्रदर्शन

उन्नाव3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव में करंट से दंपति की मौत। - Dainik Bhaskar
उन्नाव में करंट से दंपति की मौत।

उन्नाव जिले के फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र में मंगलवार सुबह खेत पर काम करने गए दंपति के ऊपर हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर गिर गया, जिससे दोनों की मौके पर मौत हो गई। आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

करंट की चपेट में आने से पति-पत्नी की मौत

बता दें कि फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के टांडामीता गांव निवासी राजकुमार अपनी पत्नी कमला के साथ मंगलवार सुबह बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में अपने खेतों पर काम करने गया था। दोनों खेत में काम कर रहे थे तभी खेत से ऊपर से गुजर रही हाईटेंशन लाइन का तार टूट कर उनके ऊपर गिर गया। दोनों पति-पत्नी की करंट की चपेट में आने से मौके पर मौत हो गई।

ग्रामीणों ने विद्युत विभाग के खिलाफ की नारेबाजी

आसपास के खेतों में काम कर रहे लोगों ने विद्युत आपूर्ति बंद करा कर घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बांगरमऊ कोतवाल श्याम नारायण यादव ने बताया कि करंट से पति-पत्नी की मौत हुई है। घटना की जानकारी विद्युत विभाग को दे दी गई है। वहीं घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने लखनऊ-बांगरमऊ मार्ग जाम कर विद्युत विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

खबरें और भी हैं...