उन्नाव में 13 दारोगाओं का तबादला:एसपी ने लगातार मिल रही शिकायतों के बाद उठाया कदम, 4 चौकी इंचार्ज भी बदले गए

उन्नाव5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव जिले में अपराध को रोकने और लम्बे समय से एक ही चौकी और थानों में जमे दारोगाओं का एसपी ने तबादला कर सूची जारी की है। जिसमें एक दारोगा ऐसे भी हैं, जिनका पूर्व में तबादला कर दिया गया था, लेकिन आज जारी लिस्ट में उनका तबादला निरस्त कर दिया गया।

तबादले की सूची में शिकायत होने वाले दारोगाओं का भी स्थान्तरण किया गया है। एसपी ने लाइन में तैनात दो दारोगाओं के भी तबादले किए हैं। तबादले की लिस्ट जारी कर तत्काल प्रभाव से आदेश का पालन करने के लिए भी कहा गया है।

इन दारोगाओं का हुआ तबादला

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने अपराध पर लगाम लगाने के मद्देनजर तेरह दारोगाओं को इधर से उधर किया गया है। जिसमें थाना सफीपुर में तैनात राम अवतार को बारा सगवर थाना, हरी शंकर सिंह को माखी से चौकी प्रभारी बक्सरघाट, उमेश त्रिपाठी को चौकी प्रभारी पावा से सदर चौकी प्रभारी, राजीव कुमार को बक्सर घाट चौकी से पावा चौकी प्रभारी, महेन्द्र पाल सिंह अजगैन से पुरवा थाना, इरफान अहमद को अचलगंज से पुरवा थाना, उबेश अली खां को सोहरामऊ से अचलगंज थाना, प्रवीण पुंज को चौकी रसूलाबाद से ऊंचगांव चौकी और कमल किशोर दुबे को आसीवन से चौकी प्रभारी रसूलाबाद और पुलिस लाइन से आजाद कुमार को थाना औरास, संदीप कुमार मिश्र को थाना सफीपुर, जितेन्द्र सिंह को थाना माखी भेजा गया है।

वहीं सुशील कुमार का चौकी प्रभारी बिंदानगर थाना गंगाघाट से चौकी प्रभारी ऊंचगांव थाना बारा सगवर स्थानांतरण निरस्त किया गया है। खास बात यह है कि तबादले की सूची में ऐसे भी दारोगा शामिल हैं, जिन्हें कुछ दिन पहले ही कार्यशैली में लापरवाही पाए जाने पर निलंबित किया गया था। उन्हें फिर से अच्छे थानों में तैनाती दे दी गई।

खबरें और भी हैं...