उन्नाव में तमंचे के बल पर युवती का अपहरण:प्रेमी साथियों सहित घर में घुसकर प्रेमिका को उठा ले गया, 2 घंटे में गिरफ्तार

उन्नावएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की सक्रियता के कारण मनबढ़ प्रेमी आखिरकार घटनास्थल से 30 किमी दूर कुसुम्भी मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया। - Dainik Bhaskar
पुलिस की सक्रियता के कारण मनबढ़ प्रेमी आखिरकार घटनास्थल से 30 किमी दूर कुसुम्भी मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्नाव के हसनगंज कोतवाली क्षेत्र के भरहा समसपुर गांव में देर शाम प्रेमी ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ प्रेमिका के घर धावा बोल जबरन दरवाजा तोड़ कार से उसे अपहरण कर ले गये। आनन फानन में प्रेमिका के पिता ने थाने को सूचना दी। अपहरण की सूचना मिलते ही पुलिस भी सक्रिय हो गई। सर्विलांस सेल को भी काम पर लगा दिया गया। आसपास के इलाकों में नाकेबंदी कर दी गई।

2 घंटे में 30 किमी दूर प्रेमी गिरफ्तार

पुलिस की सक्रियता के कारण मनबढ़ प्रेमी आखिरकार घटनास्थल से 30 किमी दूर कुसुम्भी मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया। दरअसल, पुलिस ने एक तरफ सर्विलांस और पुलिस फोर्स को एक्टिव किया। जबकि दूसरी तरफ प्रेमी के पिता को पुलिस थाने उठा लाई। वहां पूछताछ के बाद प्रेमी रोहित का कुछ सुराग मिला साथ ही उस पर दबाव बना। जिसके बाद दबंग प्रेमी पुलिस की गिरफ्त में आ गया।

साथ पढ़ने जाते थे दोनों

ग्रामीणों ने बताया कि दो साल पहले लड़का रोहित और लड़की लखनऊ एक साथ पढ़ाई करने जाते थे। साथ ही आना जाना होता था। ऐसे में दोनों के बीच प्रेम संबंध हो गए। घरवालों को यह सब मालूम नहीं था। जब से स्कूल कॉलेज बंद हुए तो इनका आना जाना भी बंद हो गया। ऐसे में दोनों दूर होने लगे। फिर दोनों ने चोरी चुपके मिलना शुरू कर दिया।

गांव के बाहर दोनों पकड़े गए थे
ग्रामीणों के मुताबिक एक सप्ताह पहले लड़का और लड़की दोनों गांव के बाहर मिलते हुए पकड़े गए थे। जिस पर दोनों परिजनों के घर वालो को बुलाकर आपसी सुलह समझौता हो गया था लेकिन लोकलाज की वजह से लड़की के पिता ने कोई पुलिस को सूचना नहीं दी थी। लेकिन फिर भी लडके ने दबंगई के बल पर लड़की को जबरन अपहरण कर उठा ले गया।

इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी महेश चंद्र ने बताया कि लड़की के पिता की तरफ से तहरीर मिली है। शिकायत के बाद सर्विलांस टीम की मदद से आरोपी को उसके 4 साथियों समेत कुसम्भी मंदिर से गिरफ्तार कर लिया गया है।

खबरें और भी हैं...