पिकेट पुलिस से चंद कदम दूर हजारों की चोरी:उन्नाव के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में बढ़ रही लगातार चोरी लूट की घटनाएं

उन्नाव16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव के मरहला चौराहा स्थित पिकेट पुलिस से चंद कदम दूर बीती रात चोरों ने एक पान मसाला की गुमटी का ताला तोड़कर हजारों का माल पार कर दिया। सुबह जानकारी होने पर पीड़ित ने पुलिस को चोरी की सूचना दी। गंगा घाट कोतवाली क्षेत्र में लगातार चोरी लूट की घटनाएं बढ़ रही है। इनको रोकने के लिए पुलिस नाकाम है। 1 सप्ताह पहले राजधानी मार्ग पर खड़े एक डीसीएम को चोरों ने पार कर दिया जिसका पुलिस अब तक पता नहीं लगा सकी है वही एक लूट के मामले में पुलिस ने मुकदमा तक नहीं दर्ज किया गया।

सरैयां गांव निवासी सुबोध यादव की मरहला चौराहे पर पान मसाला एवं कोल्ड ड्रिक्स की दुकान है। उन्होंने बताया कि देर रात हर रोज की तरह दुकान बंद कर घर चले गये। चोरों ने आरी ब्लेड से गुमटी के कुंडे काट डाले। गुमटी में रखे सिगरेट, मसाला, कोल्ड ड्रिंक्स समेत बीस हजार का माल पार कर ले गये। चोरी की सूचना पर पुलिस ने जांच पड़ताल की। पास में रह रहे एक संदिग्ध कबाड़ी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। फिलहाल अभी पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली हैं दुकानदार का आरोप है कि चंद कदम की दूरी पर पुलिस की पिकेट लगती है। ऐसे में घटनाएं हो जा रही हैं पुलिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं।

चोरी हुए डीसीएम का नहीं लगा सकी पुलिस पता

राजधानी मार्ग स्थित एक अस्पताल के बाहर से पिछले 10 दिन पहले देर रात खड़े डीसीएम को चोरों ने पार कर दिया था सुबह मालिक को जानकारी हुई तो घटना की जानकारी गंगा घाट पुलिस को दी पुलिस ने जांच पड़ताल कर जल्द डीसीएम को बरामद करने का आश्वासन दिया लेकिन ना तो पुलिस ने एफआईआर लिखिए ना ही डीसीएम को बरामद कर पाई है।

खबरें और भी हैं...