अब दिल खोलकर कह सकेंगे 'I LOVE UNNAO':जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह करेंगे शुरुआत, लोग सेल्फी प्वाइंट पर ले सकेंगे सेल्फी

उन्नाव6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव राजधानी लखनऊ और महानगर कानपुर के बीच बसे उन्नाव में सीडीओ दिव्यांशु पटेल के अथक प्रयासों के बाद एक सेल्फी पॉइन्ट बनकर तैयार हो गया है। अब उन्नाव के लोग भी सेल्फी पॉइंट पर पहुंचकर दिल खोलकर 'I LOVE UNNAO' के साथ फोटो खींच सकेंगे। सीडीओ के इस सराहनीय कार्य को उन्नाव के लोगों ने शुक्रिया अदा किया। आज इस पॉइंट की शुरुआत जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह करेंगे।

2017 बैच के डायरेक्ट आईएएस दिव्यांशु पटेल बीते वर्ष उन्नाव के मुख्य विकास अधिकारी के पद पर तैनात किए गए। लगातार उन्नाव में उन्होंने कई बेहतर कार्य किए हैं। जिनकी हर तरफ तारीफ हो रही है। गंगा किनारे बसे उन्नाव के 34 गांवों में गंगा आरती की शुरुआत करवाई। इसके साथ ही 75 ऐसे तालाब हैं जिनका वजूद खत्म हो गया था। उन तालाबों का दोबारा से जीर्णोद्धार करवाया है।

सेल्फी पॉइंट पर जमकर फोटो खिंचवा रहे लोग।
सेल्फी पॉइंट पर जमकर फोटो खिंचवा रहे लोग।

उन्नाव के सीडीओ का बेहतर कार्य
उन्नाव सीडीओ दिव्यांशु पटेल के कई बेहतर कार्य जमीन पर हुए हैं। जिनकी उन्नाव के लोग सराहना रहे हैं। शासन की ओर से उन्हें पन्द्रह दिन पहले आउट ऑफ टर्न प्रमोशन देकर उन्नाव शुक्लागंज विकास प्राधिकरण का अतिरिक्त चार्ज भी दिया गया है। सीडीओ ने उन्नाव के निराला पार्क के पास एक सरदार वल्लभभाई पटेल विकास द्वार बनवाया है। उसी के बगल में उन्नाव वासियों के लिए एक सेल्फी प्वाइंट की सौगात दी है। बीती देर रात सेल्फी प्वाइंट को लगा दिया गया है। आज जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह सीडीओ के द्वारा कराए गए सराहनीय कार्यों का शिलान्यास करेंगे।

व्हाट्सएप, ट्विटर, फेसबुक पर खूब हुई पोस्ट
निराला पार्क के पास लगाए गए आई लव उन्नाव सेल्फी पॉइंट की फोटो फेसबुक व्हाट्सएप टि्वटर समेत अन्य सोशल प्लेटफॉर्म पर जमकर पोस्ट हुए हैं। जिसमें उन्नाव के लोगों ने सीडीओ दिव्यांशु पटेल का आभार व्यक्त किया है। वही कई लोगों का यह भी कहना है कि अब तक ऐसे स्थानों पर फोटो खिंचाने के लिए कानपुर लखनऊ जाना पड़ता था। अब उन्नाव में यह सेल्फी प्वाइंट बनने से उन्नाव के लोग भी खुश हैं।

खबरें और भी हैं...