उन्नाव…गंगातट पहुंचे गोविंदा के बड़े भाई:फिल्म डॉयरेक्टर कीर्ति कुमार ने लगाई गंगा में डूबकी, बोले- मां की याद खींच लाई गंगातट

उन्नाव7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोविंदा - Dainik Bhaskar
गोविंदा

उन्नाव में फिल्म निर्माता और अभिनेता गोविंदा के बड़े भाई कीर्ति कुमार टीम के साथ शुक्लागंज पहुंचे। जहां उन्होंने मकर संक्रांति के उपलक्ष्य पर मां गंगा के दर्शन किये। गंगा स्नान के दौरान बोले गंगा के किनारे रहने वाले लोग धन्य हैं। जिन्हें रोज गंगा मइया के दर्शन होते हैं। उन्होंने विधि विधान से गंगा मइया की पूजा अर्चना की।

फिल्म डॉयरेक्टर बोले गंगा के किनारे बसे लोग धन्य

फिल्म डॉयरेक्टर के आने की सूचना पर आस-पास के लोगों की भीड़ लग गई। आज दूसरे दिन भी वह कानपुर से आकर मां गंगा के दर्शन किये और निकल गए। मुंबई में फिल्म निर्माता, निदेशक, अभिनय, गायन और अभिनय कला सीखाने का कौशल रखने वाले कीर्ति कुमार शुक्लागंज के मिश्रा कॉलोनी स्थित घाट पहुंचे। जहां उन्होंने अपने साथ आये लोगों के साथ मां गंगा का दर्शन किया।

मां की याद खींच लाई गंगा किनारे

इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने एक लंबा समय मुंबई की फिल्मी नगरी में बिताया है। छोटे भाई गोविंदा के लिए हत्या, आंटी नम्बर वन, नसीब, प्यार दीवाना होता है, दो आंखे बारह हाथ, राधा का संगम आदि सुपरहिट फिल्मों का निर्देशन किया है। मुंबई छोड़ने के बाद अब लखनऊ में ही निवास कर रहे हैं। मां के साथ कई बार बनारस में गंगा दर्शन करने का मौका मिला। आज संक्रांति के मौके पर गंगा प्रेम घाट किनारे खीच लाया । उन्होंने बताया कि उनकी मां स्व. निर्मला देवी ने दस फिल्मों में बतौर हिरोइन अभिनय किया है। उनके पिता अनुज अहूजा फिल्मों में डॉयरेक्टर थे।

खबरें और भी हैं...