उन्नाव में शराब की बोतलें लूट ले गए ग्रामीण:लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर दुर्घटनाग्रस्त कार में रखी थी शराब, पुलिस के पहुंचने से पहले लूट ले गए ग्रामीण

उन्नावएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव में शराब की बोतलें लूट ले गए ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
उन्नाव में शराब की बोतलें लूट ले गए ग्रामीण।

उन्नाव जिले में लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर एक कार डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। कार की डिक्की और सीट पर तस्करी कर ले जाई जा रही हरियाणा की बनी शराब की बोतलें रखी हुई थीं। हादसे के बाद ड्राइवर मौके से भाग निकला। जानकारी होने पर ग्रामीण घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए। कई ग्रामीण बड़ी संख्या में शराब की बोतलें लेकर चले गए। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस और आबकारी टीम को देखकर अन्य ग्रामीण वहां से खिसक निकले। आबकारी निरीक्षक ने कार से 848 शराब की बोतलें बरामद कीं।

डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हुई कार

बता दें कि बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर गौरिया गांव के पास वाहन चेकिंग की सूचना पर एक कार रुक गई। ड्राइवर ने कार मोड़कर अवैध कट से निकालने का प्रयास किया, लेकिन इसी दौरान कार डिवाइडर से टकरा गई और उसका एक पहिया डिवाइडर में फंस गया। इस पर कार सवार दो लोग कार छोड़कर भाग गए। कार में शराब लदी होने की भनक लगते ही आसपास गांव के लोग कार के पास पहुंचे और उनमें शराब की बोतलें लूटने की होड़ मच गई।

दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

कुछ ही देर में आबकारी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखते ही ग्रामीण वहां से भाग निकले। पुलिस कार को कब्जे में लेकर थाने ले आई। आबकारी निरीक्षक राजलक्ष्मी ने शराब की बोतलों की गिनती कराई। उन्होंने बताया कि हरियाणा प्रांत की नाइट ब्लू ब्रांड की शराब की 848 बोतलें बरामद की हैं। इसके अलावा दिल्ली के नंबर की कार का रजिस्ट्रेशन प्लेट मिला है। दो अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।