उन्नाव में करंट लगने से शख्स की मौत:लोहे के तार पर टांग रहा था गीली चादर, छुड़ाने गई महिला को भी लगा छटका

उन्नाव19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव मौरावां थाना क्षेत्र के महारानी खेड़ा गांव में बिजली खंभे में लगे सपोर्टिंग तार में उतर रहे करंट की चपेट में आने से एक अधेड़ की मौत हो गई। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मौरावां थाना क्षेत्र के महारानी खेड़ा गांव के रहने वाले अधेड़ सुभाष सुबह उठकर नित्य क्रिया से निपटने के बाद भीगी चद्दर को सूखाने के लिए लोहे के तार पर टांग रहा था। बरसात होने से बिजली खंभे में लगे सपोटिंर्ग तार में करंट उतर रहा था। सुभाष से चद्दर को फैलाते समय करंट की चपेट में आ गया।

घर से महिला छुड़ाने के लिए दौड़ी
सुभाष के चिल्लाने की आवाज सुनकर छोटे भाई रामनरेश की पत्नी नीलम ने जैसे ही देखा तो वह छुड़ाने के लिए दौड़ पड़ी। तभी उसे भी करंट ने उठा कर फेंक दिया। पास में खड़े पड़ोसी अशोक कुमार ने डंडे से किसी तरह सुभाष को अलग किया। मगर तब तक सुभाष की मौत हो चुकी थी।

छोटा भाई बाहर रहकर करता है मजदूरी
मृतक सुभाष की पत्नी का बारह साल पहले निधन हो चुका है। उसकी कोई संतान नहीं थी। छोटा भाई राम नरेश लुधियाना पंजाब में दैनिक मजदूरी करता है। वृद्ध मां मालती का रो रो कर आहत हो उठी। ग्राम प्रधान नरेंद्र यादव मौके पर पहुंचे तथा परिवार को ढ़ांढ़स बंधाया।

परिजनों ने नहीं दी कोई तहरीर
परिजनों ने मौरावां पुलिस को सूचना दी। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की गई है। इंस्पेक्टर अमरनाथ यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है परिजनों की ओर से अभी कोई तहरीर नहीं दी गई है।

खबरें और भी हैं...