• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Unnao
  • MP Sakshi Maharaj Gave A Statement On Reaching Unnao Said, A Word Like Gyanvapi Does Not Find Any Place In The Quran And Islam, It Is Clear From This That The Whole Thing

उन्नाव पहुंचने पर सांसद साक्षी महाराज ने दिया बयान:कहा, ज्ञानवापी जैसा शब्द कुरान और इस्लाम में कहीं स्थान नहीं पाता है, इससे ही सारी बात साफ है

उन्नावएक महीने पहले
साक्षी महाराज ने पत्रकारों के सवालों  के जवाब दिए। - Dainik Bhaskar
साक्षी महाराज ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए।

उन्नाव में अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले साक्षी महाराज ने फिर बयान दिया है। साक्षी महाराज में अपने कार्यालय में पत्रकारों से वार्ता करते कई मामलों पर अपनी बात रखी है।

राज ठाकरे के यूपी दौरे पर भी कहा है कि कोई कहीं भी जा सकता है लेकिन संविधान के खिलाफ जाएगा तो कार्रवाई होगी। साक्षी महाराज ने ज्ञानवापी मामले में भी अपना बयान दिया है जो इस इस समय सुर्खियों में बना हुआ है।

कुरान और इस्लाम में कहीं स्थान नहीं है ज्ञानवापी का

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज शुक्रवार को उन्नाव पहुंचे। फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज ने कई मामलों पर अपनी बात रखी। ज्ञानवापी मामले में साक्षी महाराज ने कहा ज्ञानवापी जैसा शब्द कुरान और इस्लाम में कहीं स्थान नहीं पाता है।

ज्ञान वापी का अर्थ है ज्ञान का कुआं ज्ञान का सरोवर तो ज्ञानवापी शब्द से ही स्पष्ट होता है कि वह स्थान ज्ञान के प्रदाता भगवान शिव का है इसलिए उसका नाम ज्ञानवापी है, ज्ञानवापी में विवाद का कोई मतलब नही

वही राज ठाकरे के अयोध्या जाने के मामले में साक्षी महाराज ने कहा है कि अटक से लेकर कटक तक कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत एक है कोई कहीं भी जा सकता है बिना रोक टोके जा सकता है। बाकी संविधान के खिलाफ कोई भी कार्य करेगा तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई होगी।

साक्षी महाराज इसके पहले भी कई अलग अलग मामलों में बयान दे चुके है वो चाहे गोरखपुर की घटना हो या कोई ओर। वही साक्षी महाराज ने उन्नाव कार्यालय में इस दौरान देर शाम पहुचने वाले फरियादियों की समस्या भी सुनी है।

खबरें और भी हैं...