सांसद साक्षी महाराज ने अधिकारियों के साथ की बैठक:PWD के अधिकारियों की लगाई क्लास, रोस्टिंग से विद्युत आपूर्ति के निर्देश

उन्नाव2 महीने पहले

उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने विद्युत विभाग, लोक निर्माण विभाग और कानून व्यवस्था को लेकर अधिकारियों के साथ निरीक्षण भवन में बैठक की। समीक्षा बैठक में डीएम अपूर्वा दुबे, एसपी दिनेश त्रिपाठी, सीडीओ दिव्यांशु पटेल मौजूद रहे। सांसद ने जनपद की खस्ताहाल सड़कों को लेकर पीडब्ल्यूडी विभाग के अधिकारियों की जमकर क्लास लगाई।

इसके अलावा विद्युत विभाग के अधिकारियों को रोस्टिंग से विद्युत आपूर्ति व्यवस्था के साथ ही फर्जी बिल पर पूरी तरीके से रोक लगाने के आदेश दिए हैं। करीब एक घंटे चली बैठक में PWD विभाग के अफसर सांसद के निशाने पर रहे।

उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज ने अधिकारियों के साथ की बैठक।
उन्नाव में सांसद साक्षी महाराज ने अधिकारियों के साथ की बैठक।

मोदी ने परिवार वाद को किया खत्म
सांसद साक्षी महाराज ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष कौन बनेगा ये कांग्रेस का मामला है। बीजेपी का नहीं। हां इतना जरूर है कि मोदी ने परिवार वाद, जातिवाद, वंशवाद को समाप्त किया है। कांग्रेस को शायद समझ में आ रहा हो कि अब जातिवाद, परिवावाद, वंशवाद नहीं चलेगा। शायद मोदी के महामंत्र के आधार पर कांग्रेस को सद्बुद्धि आई हो।

दारुल उलूम वाले जो योगी के सर्वे का समर्थन कर रहे हैं
ओवैसी ने बीते दिनों मदरसों में टारगेटेड सर्वे का आरोप बीजेपी पर लगाया था। जिस पर पलटवार करते हुए सांसद ने कहा कि ओवैसी की बात क्यों करते हैं। वह कोई आदमी है क्या? आप दारुल उलूम की बात करिए, दारुल उलूम कह रहा है कि सही सर्वे हो रहा है। सर्वे होना चाहिए। सब को सहयोग करना चाहिए। दारुल उलूम वाले जो योगी के सर्वे का समर्थन कर रहे हैं।

मैं उनका हृदय से शुक्रिया अदा करता हूं। हसनैन बक़ाई की गिरफ्तारी पर कहा कि वह मेरे कोई भी प्रतिनिधि नहीं थे हां अल्पसंख्यक के मामले देखते थे और उन्हें 8 माह पहले ही उस पद से भी हटा दिया गया था।

खबरें और भी हैं...