उन्नाव में तेज रफ्तार का कहर:कोयला लेने निकले दो दोस्त भिड़े ट्रक से, एक की मौत साथी गम्भीर रुप से घायल

उन्नाव3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक - Dainik Bhaskar
सड़क दुर्घटना में क्षतिग्रस्त बाइक

उन्नाव में घर से कोयला लेने निकले दो साथी कई घण्टे तक जब वापस नहीं लौटे तो परिजनों ने फोन से सम्पर्क करने का प्रयास किया। लेकिन बात नहीं हो सकी। उधर कुछ देर बाद सड़क हादसे में एक युवक की मौत होने की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने साथी गम्भीर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जंहा से रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों से तहरीर लेकर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

कोयला लेने निकले थे घर से

उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा चौकी अंतर्गत अक्रमपुर के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। बताया जाता है कि उन्नाव के हिरन नगर निवासी पवन और उसका साथी अपाचे बाइक से वापस शहर की तरफ लौट रहा थे। उसी दौरान ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे पवन कि मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि साथी गम्भीर रूप से घायल हो गया।

ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

घटना की सूचना पर लोगों ने कुछ दूरी पर ट्रक को घेरकर पकड़ लिया। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम भेजा दिया। साथ ही गम्भीर रुप से घायल को उपचार के किये जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जंहा हालत गम्भीर होने पर डॉक्टरों ने रेफर कर दिया।

परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतक पवन के परिजनों की मानें तो वह कोयला लेने के लिए निकला था। जंहा हादसे में बेटे की जान चली गयी। पुलिस ने तहरीर लेकर सदर कोतवाली में ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।