उन्नाव में जिस्मफरोशी की सूचना पर होटल में छापेमारी:पुलिस ने 3 युवतियों को पकड़ा, पहले भी पकड़ा जा चुका है कारोबार

उन्नाव9 दिन पहले
उन्नाव में होटल में छापेमारी.

उन्नाव में गदनखेड़ा स्थित होटल में देर रात एसडीएम व सीओ सिटी ने मय फोर्स के साथ छापेमारी की। इस दौरान तीन युवतियों के साथ आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद युवतियों को उनके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। प्रशासन की संयुक्त छापेमारी से होटल संचालकों में हड़कंप मचा हुआ है।

बीती रात पुलिस की होटल में छापेमारी के दौरान कुछ युवतियां पड़ोसी की छत में कूद गई। होटल में बाहर से शटर में ताला बंद होने पर पुलिस तालों को तोड़कर अंदर पहुंच गई। कमरे से एक युवती को बरामद किया। उसकी निशानदेही पर बगल के मकान की छत पर कूदी अन्य दो युवतियों को पकड़ कर महिला पुलिस थाने लाई। पुलिस के पहुंचने से पहले युवक मौके से फरार हो गए। तलाशी के दौरान युवतियों के बैग से हुक्का फ्लेवर की 2 शीशी, मसाज का सामान समेत अन्य आपत्तिजनक वस्तुएं बरामद हुईं।

पहले भी होटल में पकड़ा जा चुका है कारोबार

युवती ने खुद को असम व दो अन्य ने नोएडा में रहने की बात कही। उन्होंने यहां घूमने आने व होटल में कमरे किराए पर लेने की बात कही। उनके पास मिली आपत्तिजनक वस्तुओं की पुलिस जांच में जुट गई है। होटल में पहले भी यह कारोबार पकड़ा जा चुका है। सीओ सिटी आशुतोष ने बताया कि जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि जांच के बाद युवतियों को उनके परिजनों के सिपुर्द किया जाएगा।

बिना राजपत्रित अधिकारी की छापेमारी में नपे थे सिपाही

उन्नाव शहर में पिछले 20 दिन पहले एक होटल में स्वाट में तैनात 2 सिपाही बिना राजपत्रित अधिकारी की मौजूदगी में छापेमारी करने पहुंचे थे। जहां उन पर वसूली के आरोप लगे थे। जिससे विभाग की जमकर फजीहत हुई। एसपी ने उस मामले में स्वाट में तैनात दोनों सिपाहियों को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया था। इसके बाद अब सीओ ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर कार्रवाई की है।

खबरें और भी हैं...