उन्नाव में शराबी पति ने की पत्नी की हत्या:शव ठिकाने लगाने को रिक्शे पर लादकर जा रहा था; गिरफ्तार

उन्नाव4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी पति अपनी पत्नी का शव लेकर ठिकाने लगाने जा रहा था। - Dainik Bhaskar
आरोपी पति अपनी पत्नी का शव लेकर ठिकाने लगाने जा रहा था।

उन्नाव में पति ने पत्नी की हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए रिक्शे पर लादकर जा रहा था। ग्रामीणों ने उसे देखा तो शक के आधार पर रोक लिया। पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

रिक्शा चलाकर करता था भरण पोषण
मामला गंगाघाट कोतवाली के प्रेम नगर मोहल्ले का है। ​​​​कटरी गौसिया मस्जिद के पास रहने वाला योगेंद्र तिवारी रिक्शा चालक है। शनिवार सुबह 5 बजे वह रिक्शे पर लादकर अपनी पत्नी पिंकी गुप्ता को लेकर जा रहा था। ग्रामीणों ने देखा तो पूछा। पता चला कि पत्नी की मौत हो गई है।

ग्रामीणों को हत्या का शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस पहुंची। योगेंद्र से पूछताछ की। वह डरा सहमा था। पुलिस को शक हुआ तो उन्होंने हिरासत में ले लिया। थाने लाकर पूछताछ की गई। तभी योगेंद्र ने अपना कुबूल किया कि उसने पत्नी की हत्या की है।

योगेंद्र ने बताया, "15 साल पहले उसने पिंकी से प्रेम विवाह किया था। शराब पीने की लत है। कल देर रात घर लौटा तो किसी बात को लेकर पत्नी से झगड़ा हो गया। इसके बाद दीवार में सिर लड़ा-लड़ाकर उसे मार डाला।"

आरोपी योगेंद्र रिक्शा चलाने का काम करता था।
आरोपी योगेंद्र रिक्शा चलाने का काम करता था।

दोनों का नहीं था कोई बच्चा
ग्रामीणों का कहना है कि दोनों का 15 सालों से एक भी बच्चा नहीं था। दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था। योगेंद्र शराब पीकर आता था और पत्नी को पीटता रहता था। क्षेत्राधिकारी नगर आशुतोष कुमार ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। गहनता से जांच पड़ताल कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...