उन्नाव में ट्रेन से तीन हिस्सों में कटा बुजुर्ग:पुलिस शिनाख्त करने में जुटी, लखनऊ से कानपुर जा रही थी महिला

उन्नाव10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत। - Dainik Bhaskar
ट्रेन से कटकर बुजुर्ग की मौत।

उन्नाव में लखनऊ कानपुर रेल रुट के गंगाघाट रेलवे स्टेशन के पास अप लाइन पर एक वृद्ध ट्रेन की चपेट में आने से 3 हिस्सों में कट गया। इसकी सूचना पेट्रोलिंग कर रहे गैट मैने ने स्टेशन मास्टर को दी। उसके बाद लिखित मेमो, जीआरपी और सिविल पुलिस को भेजा गया।

मौके पर पहुंची सिविल पुलिस ने शव को रेलवे ट्रैक से हटाकर मोर्चरी भिजवा दिया है। मृतक की शिनाख्त के लिए उसके कुछ फोटो सोशल मीडिया पर पुलिस पोस्ट कर अपील कर रही है। गंगाघाट रेलवे स्टेशन के पास अप लाइन के ओएचई पोल संख्या 36/11 व 36/13 के बीच ऋषि नगर केबिन के पास एक वृद्ध लखनऊ से कानपुर की ओर जा रही थी।

3 हिस्सों में कटा शव

पैसेंजर ट्रेन की चपेट में आने से उसका धड़ अलग हो गया। इसके साथ ही वो 3 हिस्सों में कट गया। वृद्ध की मौत हो जाने के बाद रेलवे ट्रैक पर पेट्रोलिंग कर रहे गेट मैन ने देखा, तो उसने स्टेशन मास्टर गंगा घाट को ट्रैक पर शव पड़े होने की सूचना दी है। इसके बाद स्टेशन मास्टर ने जीआरपी उन्नाव और गंगा घाट कोतवाली पुलिस को मेमो भेजा है। मेमो मिलते ही गंगाघाट पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेलवे ट्रैक से शव हटाया है।

अभी तक नहीं हो पाई पहचान

मृतक की शिनाख्त के लिए कुछ फोटो जीआरपी और सिविल पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल कर शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। फिलहाल अभी तक वृद्ध की शिनाख्त नहीं हो सकी है। वहीं गंगाघाट पुलिस ने शव को उन्नाव मोर्चरी में रखवा दिया है। दरोगा लोकनाथ गुप्ता ने बताया कि उसके पास कोई भी ऐसा कार्ड नहीं मिला है, जिससे उसकी शिनाख्त हो सके। आसपास भी लोगों को फोटो दिखाई है, लेकिन अभी कोई पहचान नहीं रहा है।

खबरें और भी हैं...