उन्नाव में SP ने 6 थानेदार बदले:तीन को भेजा पुलिस लाइन, जारी की गई सूची

उन्नाव11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उन्नाव में अपराध को रोकने और लम्बे समय से एक ही थाने में थानेदार रहे निरीक्षकों का एसपी ने तबादला कर सूची जारी की है। जिसमें एक दरोगा ऐसे भी है जो हाल ही में गैर जनपद सीतापुर से स्थान्तरित होकर उन्नाव आये है। उन्हें थानाध्यक्ष पद की कमान मिली है। तबादले की सूची में शिकायत होने पर तीन थानेदारों को हटाकर एसपी ने पुलिस लाइन में तैनात कर दिया है।

पुलिस अधीक्षक दिनेश त्रिपाठी ने अपराध पर लगाम लगाने के मद्देनजर दस निरीक्षक/उपनिरीक्षक के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया है। जिसमें हसनगंज कोतवाली प्रभारी अखिलेश पांडे को गंगाघाट कोतवाली की कमान सौंपी है। गंगाघाट में तैनात निरीक्षक राकेश गुप्ता को थाना फतेहपुर 84 भेजा है।

राज बहादुर को पुलिस लाइन भेजा
अजगैन प्रभारी निरीक्षक जंग बहादुर पांडे, फतेहपुर 84 थाना प्रभारी संदीप शुक्ला, बारासगवर थाना प्रभारी राज बहादुर को पुलिस लाइन भेजा है। गंगाघाट कोतवाली में क्राइम इंस्पेक्टर रहे बृजेश शुक्ला को बीघापुर थाना की कमान दी है। बीघापुर थाना में क्राइम इंस्पेक्टर हीरा सिंह को गंगाघाट कोतवाली में क्राइम इंस्पेक्टर बनाया है।

निरीक्षक विनोद मिश्र को बीघापुर से थाना अजगैन भेजा है। अपराध शाखा में तैनात निरीक्षक राजेश सिंह को हसनगंज कोतवाली की कमान सौंपी है। गैर जनपद सीतापुर से आए दारोगा राजपाल को थानाध्यक्ष बारासगवर भेजा है।

शिकायतों के चलते किया गया लाइन हाजिर
एसपी के द्वारा जारी की गई तबादले की सूची में तीन ऐसे नाम सामने आए हैं। जिनकों लाइन हाजिर कर दिया गया है। बताया जाता है तीनों प्रभारी जुगाड़ के दम पर टिके थे। लेकिन इनकी लगातार शिकायत मिलने के बाद एसपी ने उन्हें हटाकर पुलिस लाइन भेजा है।

खबरें और भी हैं...