• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Unnao
  • PRD Jawan Was Doing Physical Abuse Of Daughter In Unnao: After The Mother's Departure, He Used To Be Intoxicated, The Younger Daughter Also Had A Dirty Eye, The Police Arrested The Accused

उन्नाव... एक साल से बेटी का रेप कर रहा था:पत्नी के जाते ही बनाता था हवस का शिकार, पुलिस से पीड़ित बेटी बोली- दरिंदे पिता की नजर छोटी बहन पर है, उसे बचा लिजिए, आरोपी ने जुल्म कबूला

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। (सिंबोलिक फोटो) - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। (सिंबोलिक फोटो)

उन्नाव में पिता-पुत्री के रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। यहां प्रांतीय रक्षक दल (PRD) जवान पर अपनी ही बेटी का रेप करने का आरोप लगा है। पुलिस का दावा है कि आरोपी ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है। आरोपी पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। पीड़िता बेटी का मेडिकल टेस्ट कराया जा रहा है।

PRD जवान और उसकी पत्नी दोनों ही सदर कोतवाली में तैनात हैं।
PRD जवान और उसकी पत्नी दोनों ही सदर कोतवाली में तैनात हैं।

बहन पर थी नजर, इसलिए सामने आई
मामला शहर कोतवाली स्थित एक कॉलोनी का है। यहां PRD जवान अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ रहता है। जवान की पत्नी भी PRD में ही है। पुलिस के मुताबिक, PRD जवान और उसकी पत्नी की ड्यूटी की टाइमिंग अलग-अलग थी। इसलिए जैसे ही उसकी पत्नी ड्यूटी पर जाती थी वह अपनी 21 साल की बेटी के साथ जबरदस्ती करने लगता। एक साल पहले PRD जवान ने शराब के नशे में इसकी शुरूआत की थी और इसके बाद लगातार उसका रेप करने लगा।

पीड़िता का कहना है कि समाज के डर से उसने एक साल तक किसी से कुछ नहीं बोला, लेकिन जब पिता की नजर छोटी बहन पर पड़ी तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर पाई। पीड़िता ने कोतवाली पहुंचकर आपबीती सुनाई और छोटी बहन को पिता के हवस का शिकार बनने से बचाने की मांग करने लगी। मामले में पुलिस ने तुरंत आरोपी पिता को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।

आरोपी ने कबूला जुर्म, युवती का होगा मेडिकल
पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। सदर कोतवाल अनिल सिंह ने बताया कि युवती की तहरीर पर आरोपी पिता के खिलाफ कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। युवती का बयान दर्ज कर लिया गया है। उसको मेडिकल के लिए भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...