• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Unnao
  • Rape Victim's Uncle To Appear In Unnao Court Today: The Accused Uncle, Who Was Brought By Bus From Tihar Jail, Also Reached The Accused Inspector From Unchahar Express; Tight Security Arrangements In Court

उन्नाव कोर्ट में रेप पीड़िता के चाचा की पेशी आज:तिहाड़ जेल से बस से लाया गया आरोपी चाचा, ऊंचाहार एक्सप्रेस से आरोपी दरोगा भी पहुंचा; कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम

उन्नाव2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
उन्नाव कोर्ट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। - Dainik Bhaskar
उन्नाव कोर्ट में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं।

उन्नाव के बहुचर्चित रेप कांड के कई मुकदमों में तिहाड़ जेल में सजा काट रहे दुष्कर्म पीड़िता के चाचा की कोर्ट में आज पेशी है। दिल्ली पुलिस आरोपी चाचा को बस से उन्नाव लाई है। समय से पहले पहुंचने पर पुलिस लाइन परिसर में रखा गया है। जबकि आरोपी दारोगा कामता प्रसाद को ट्रेन से उन्नाव लाया गया है। उसको रेलवे स्टेशन पर ही उतार लिया गया है।

रेपा पीड़िता के चाचा पर ट्रेन लूट, चोरी और डकैती समेत कई मुकदमे उन्नाव के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं। इस दौरान उन्नाव कोर्ट और रेलवे स्टेशन पर भी भारी सुरक्षा व्यवस्था रही। सदर कोतवाल अखिलेश पांडेय को सुरक्षित लाने का जिम्मा सौंपा गया है।

दिल्ली में हिंसा के बाद उन्नाव में बढ़ाई गई सुरक्षा

बीते दिनों दिल्ली में कोर्ट में हुई गोलीबारी के बाद उन्नाव में सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है। बताया जाता है रेप पीड़िता का चाचा शातिर अपराधी है। कोई घटना या दुर्घटना ना हो इसको लेकर चप्पे-चप्पे पर नजर है। सीसीटीवी भी दुरुस्त करा लिए गए हैं।

इसी महीने उन्नाव कोर्ट में 2 सप्ताह पहले आर्म्स एक्ट के मुकदमे में रेप पीड़िता के चाचा को कोर्ट नंबर 6 में लाया गया था जिसकी सुनवाई हुई थी। विवेचक आरोपी दरोगा केपी सिंह को लाया गया था और बयान दर्ज हुए थे।

खबरें और भी हैं...